एक ही रात 4 मोबाइल दुकान में लाखों की चोरी..देखिये चोरों के दुस्साहस का वीडियो

कोरबा– चोरों ने एक ही रात में कोरबा जिले के पाली व कटघोरा के 4 मोबाइल दुकान का शटर तोड़कर लाखों का नकद समेत सामान पार कर दिया। पाली में 3 और कटघोरा के एक मोबाइल दुकान में चोरी हुई। रात 2.30 बजे चोर पाली से चोरी करना शुरू किया, और नेशनल हाइवे में आगे बढ़ते हुए तड़के 5 बजे तक बेखौफ होकर चोरी करते रहे। घटना को अंजाम देने वाले चोरों की पूरी हरकत सीसीटीवी कैमरे में कैद है। तीन चोर जिस ढंग से बिना डरे शटर को रॉड के सहारे खोल रहे हैं, उसे देख कर चोरों के दुस्साहस का अंदाजा लगाया जा सकता है।

कटघोरा नया बस स्टैंड के यात्री प्रतीक्षालय व्यवसायिक कॉम्प्लेक्स के मैजिक चैनल नाम मोबाइल दुकान में चोरों ने तड़के करीब 5 बजे घटना को अंजाम दिया। मोबाइल और एसेसरीज समेत एक लाख रुपये से ज्यादा का सामान ले भागे। चोरी की यह घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई।

वहीं पाली में एक ही रात में आदिल मोबाइल, साई मोबाइल और आँचल मोबाइल दुकान में भी ठीक इसी तर्ज पर चोरी की गई है । यह कुल डेढ़ लाख का सामान चोर ले भागे ।

GiONews Team

Editor In Chief

4 thoughts on “एक ही रात 4 मोबाइल दुकान में लाखों की चोरी..देखिये चोरों के दुस्साहस का वीडियो

  1. fantastic post, very informative. I wonder why the other experts of this sector do not notice this. You should continue your writing. I’m sure, you have a huge readers’ base already!

  2. F*ckin? awesome things here. I am very satisfied to peer your post. Thank you a lot and i’m having a look ahead to contact you. Will you kindly drop me a mail?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *