बड़ी खबर: मुख्यमंत्री ने लॉकडाउन को सफल बनाने जनता को दिया धन्यवाद.. कहा- प्रदेश में कोरोना को दोबारा नहीं फैलने देना है.. 20 अप्रैल से आर्थिक गतिविधियां शुरू करने सरकार कर रही विचार..

रायपुर– मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज शाम 6 बजे कोरोना संक्रमण से बचाव एवं लॉकडाउन के संबंध में राज्य की जनता के नाम संदेश दिया।

मुख्यमंत्री ने कहा, आपको ये जानकर ये खुशी होगी कि आज छत्तीसगढ़ की प्रशंसा पूरे देश में हो रही है, रिजर्व बैंक ने भी छत्तीसगढ़ की तारीफ की है, कोरोना वायरस के नियंत्रण में हम पूरे देश में सबसे आगे हैं, और ऐसा आपलोगों के सहयोग से संभव हो पाया है, 20 अप्रैल से राज्य में हम बहुत ही आर्थिक गतिविधियों को शुरू करने पर विचार कर रहे हैं”

देखिये सीएम ने क्या कहा

सीएम ने कहा- “आज से एक महीने जब मैंने आप सब से सहयोग मांगा था, तो मुझे उम्मीद नहीं थी कि इतना व्यापक समर्थन मिलेगा, लेकिन जिस तरह से लोगों ने समर्थन दिया, वो राज्य के लोगों के प्रति लोगों के समर्पण को दर्शाता है, मैं इस सहयोग के लिए सभी का ऋणी रहूंगा, कोरोना के नियंत्रण में जिस तरह की प्रतिबद्धता डाक्टरों ने, पुलिस ने, नगर पालिका, जनसंपर्क, महिला बाल विकास, मीडिया, स्वयंसेवी संस्थाओं ने काम किया, उसके लिए सभी का आभार”

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ग्रामीण क्षेत्रों में कोरोना के मद्देनजर उठाये गये कदम की भी सराहना की। उन्होंने कहा कि ग्रामीणों ने स्वेच्छा से फिजिकल डिस्टेंसिंग का पालन किया। मुख्यमंत्री ने प्रदेशवासियों से अपील की है, कि वो आगे से गाइडलाइन का पूरी तरह से पालन करेंगे।

“मेरी आप सब से अपील है कि रोजमर्रा के कामों में सावधानी रखें , खतरा अभी टला नहीं है, राज्यों में कोरोना को फैलने का दूसरा अवसर नहीं देना है, इसलिए पूरी तरह से फिजिकल डिस्टेंसिंग का पालन करें, हाथों को साबुन से धोते रहे”

GiONews Team

Editor In Chief

One thought on “बड़ी खबर: मुख्यमंत्री ने लॉकडाउन को सफल बनाने जनता को दिया धन्यवाद.. कहा- प्रदेश में कोरोना को दोबारा नहीं फैलने देना है.. 20 अप्रैल से आर्थिक गतिविधियां शुरू करने सरकार कर रही विचार..

  1. One more thing. I think that there are several travel insurance sites of respectable companies that permit you to enter your trip details and acquire you the quotations. You can also purchase the particular international holiday insurance policy on the net by using your current credit card. All you need to do is usually to enter all travel particulars and you can start to see the plans side-by-side. Just find the system that suits your financial allowance and needs and then use your bank credit card to buy the item. Travel insurance on the internet is a good way to start looking for a reputable company to get international holiday insurance. Thanks for sharing your ideas.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *