सीएम ने गनियारी में मल्टी स्किल सेंटर का किया उद्घाटन

तखतपुर– हरेली के मौके पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल गनियारी हेलीकॉप्टर से पहुचे हेलीपेड से मल्टी स्किल सेंटर गनियारी पहुँचकर लोगो को संबोधित किया।

उन्होंने सबसे पहले शंकर भगवान के जयकारे के साथ अपने उदबोधन की शुरुवात की फिर वहा उपस्थित स्व सहायता समूह की महिलाओं को हरेली त्यौहार की शुभकामनाएं देते हुवे कहा कि गांधी जी का कहना था कि भारत गांव में बसता है ये मल्टी स्किल सेंटर प्रदेश का प्रथम ऐसी परियोजना है जिससे सीधे हमारी माता-बहनो को रोजगार मिलेगा पहले चूड़ियां फिरोजाबाद से आती थी अब गनियारी की दीदियों द्वारा बनाया गया ।

चूड़ी सबकी कलाई में देखने को मिलेगी पहले एलईडी ब्लफ बाहर से आता था अब यही बन रहा है अन्य इट से घर बनाने पर दीमक लगता है लेकिन फ्लाई ऐश ब्रिक्स से घर बनाने पर इन समस्याओ से छुटकारा मिलता है।

श्री बघेल ने इस दौरान जिला सीईओ रितेश अग्रवाल, एपीओ, जनपद सीईओ तखतपुर हिंमांशु गुप्ता सहित अन्य अधिकारियों को उनके उत्कृष्ट कार्य के लिए प्रशस्ति पत्र प्रदान किया। आभार प्रदर्शन तखतपुर विधायक रश्मि सिंह ठाकुर ने किया। कार्यक्रम में आशिष सिंह, अटल श्रीवास्तव, शैलेष पाण्डेय, जितेन्द्र पाण्डेय, जगजीत सिंह मक्कड़, चीका बाजपेयी ,घनश्याम शिवहरे, शिव बालक कौशिक समेत बड़ी संख्या में कांग्रेस उपस्थित रहे।