रायपुर– प्रदेश में 6 नए करोना मरीज सामने आए हैं। इन मरीजो में जांजगीर से 5 और सरगुजा से 1 मरीज शामिल हैं। इसके साथ ही अब प्रदेश में 33 एक्टिव केस हो गए है। आज एक ही दिन में 25 नए कोरोना मरीज सामने आए हैं।

प्रदेश में 6 और नए करोना मरीज सामने आए हैं। इन मरीजो में जांजगीर से 5 और सरगुजा से 1 मरीज शामिल हैं। इसके साथ ही अब प्रदेश में 33 एक्टिव केस हो गए है। आज एक ही दिन में 25 नए कोरोना मरीज सामने आए हैं।

प्रदेश में कोरोना ने कहर बरपाया है। एक ही दिन में 25 पॉजिटिव केस सामने आए है। ये मरीज जांजगीर, सरगुजा, बलौदाबाजार, बालोद, कवर्धा और राजिम में मिले हैं। इसके साथ ही प्रदेश में अब कुल कोरोना मरीजो की संख्या 92 पहुंच गई है, जिनमे से 59 ठीक हो चुके हैं, और 33 एक्टिव केस हो गए हैं।

बता दें, इन नए मरीजों में जांजगीर से 5 और सरगुजा से 1 मरीज समेत 6 मरीज मिले हैं।

जांजगीर में पॉजिटिव आये मरीज सभी प्रवासी हैं, जो दूसरे प्रदेश से आये है। सभी मजदूर पहले से ही क़वारन्टीन थे, इनमें 2 नागपुर, 1 तेलंगाना और एक गुजरात से लौटा था, बाकी दो मजदूरों की जानकारी जुटाई जा रही है।

प्रदेश में अभी 33 एक्टिव केस

प्रदेश में एक्टिव मरीजों की संख्या 33 हो गयी है।बालोद में 11, कोरिया 1, कवर्धा 2, जांजगीर 11, बलौदाबाजार 6, गरियाबंद ( राजिम ) 1, सरगुजा 1 मरीज मिले हैं।

By GiONews Team

Editor In Chief

One thought on “कोरोना का कहर: छत्तीसगढ़ में 6 नए पॉजिटिव मरीज मिले.. एक ही दिन में 25 नए केस..”
  1. … [Trackback]

    […] Find More Information here to that Topic: gionews.in/कोरोना-का-कहर-छत्तीसगढ़-मे/ […]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *