बिलासपुर– कोटा क्षेत्र के ग्राम खरगहनी के चांदापारा में शराब की अवैध बिक्री के खिलाफ कार्रवाई करने गए बिलासपुर आबकारी विभाग कर्मचारियों पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया, घटना में दो लोगों को गंभीर तो अन्य को मामूली चोट आई है। घटना के बाद टीम कोटा थाना में मामला पंजीबद्ध कराने पहुंची है।

जानकारी के मुताबिक अवैध शराब बिक्री की सूचना पर आबकारी विभाग की 13 सदस्यीय टीम कोटा थाने अंतर्गत ग्राम खरगहनी के चांदापारा में पहुंची, गाड़ी में आबकारी विभाग की टीम को देखते ही मोहल्ले के लोग आक्रोशित हो गए और हमला कर दिया। आबकारी विभाग की गाड़ी आगे व पीछे का शीशा टूटा गया। वहीं टीम में शामिल सहायक जिला अधिकारी मुकेश पांडेय व आरक्षक रामेश्वर प्रसाद साहू को गंभीर चोट आई है। इसके अलावा टीम के अन्य सदस्य भी चोट आई है। जानकारी के अनुसार, हमला करने वालों में ज्यादातर महिलाएं थीं। आबकारी विभाग की टीम किसी तरह जान बचाकर मौके से भागी। फिलहाल, कोटा थाने में आबकारी अधिकारियों ने एफआईआर दर्ज कराई है। मामले की विवेचना की जारी है।

By GiONews Team

Editor In Chief

26 thought on “बड़ी ख़बर: अवैध शराब पकड़ने गई आबकारी विभाग की टीम पर ग्रामीणों ने किया हमला.”
  1. pharmacie brest octroi forum therapie comportementale et cognitive xena therapies red wing mn , act therapy examples therapie cognitive comportementale insomnie pharmacie aix en provence avenue jules ferry .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *