दुर्ग– दुर्ग के एक होटल में चल रही फेयरवेल पार्टी के दौरान स्टूडेंट्स में खून खराबा हो गया। सेंट थॉमस कॉलेज में पढ़ने वाले कुछ सीनियर स्टूडेंट्स ने जूनियर स्टूडेंट के ऊपर नुकीले पत्थर व कटर से वार किया। इससे जूनियर के चेहरे व अन्य जगहों पर चोटें आईं। सुपेला पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 294, 324, 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने मामले में आरोपी गौरव शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है।

टीआई सुरेश ध्रुव के मुताबिक जीई रोड के बगल से स्थित होटल अमित पार्क में गुरुवार शाम सेंट थॉमस कॉलेज रुआबांधा भिलाई के स्टूडेंट्स की फेयरवेल पार्टी थी। इस पार्टी में बीकॉम के स्टूडेंट्स को बुलाया गया था। पार्टी के दौरान शाम करीब 4.30 बजे बीकॉम सेकंड इयर का छात्र रिजवान खान (20) होटल का पेमेंट करने के लिए सामने एटीएम तक रुपए लेने गया हुआ था। आरोप है कि इसी दौरान बीकॉम थर्ड इयर के स्टूडेंट्स गौरव शर्मा और शैलेष अपने साथियों के साथ वहां पहुंचे और रिजवान से गाली गलौज करने लगे।

आरेापियों ने कहा कि अमलराज सिंह के साथ घूमते हो तो अपने आपको सीनियर समझने लगे हो। रिजवान ने गाली देने से मना किया तो उन लोगों ने उसे पीटना शुरू कर दिया। इसी दौरान गौरव ने नुकीले पत्थर से उसके आंख के पास मारा तो उसका गाल कट गया। शैलेष ने धारदार कटर नुमा कुछ निकाला और उसके ऊपर प्रहार कर दिया। इससे रिजवान लहूलुहान हो गया। वहां पर खड़े रिषभ दुबे व हर्ष दानी ने उसे बचाया और अस्पताल पहुंचा। इलाज के बाद रिजवान के परिजन सुपेला थाने पहुंचे और मामले की शिकायत दर्ज कराई।

By GiONews Team

Editor In Chief