रायपुर– बॉलीवुड फिल्म की तर्ज पर 15 दिन रकम डबल करने का झांसा देकर 48 लाख की ठगी करने वाले 2 आरोपियों को खरोरा पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से पुलिस ने 1 लाख 6 हजार रु नकद और लैपटॉप, डेस्कटॉप, बैंक पास बुक के अलावा अन्य कागजात जब्त किया हैं। वहीं इस मामले में कुछ अन्य आरोपियों की भी तलाश की जा रही है।

खरोरा में तीन युवकों ने द फ्यूचर नाम से एक फर्जी कंपनी बनाई, और लोगों को 15 दिनों में ही पैसा डबल करने का झांसा देकर सैकड़ों लोगों को झांसे में लिया, आरोपी ठग लोगों से 15 सौ रुपए के अलावा 300 सौ रुपए रजिस्ट्रेशन के रूप में लेते थे। इस तरह मामूली रकम को दोगुना का लालच देकर करीब 48 लाख रुपए से भी अधिक की ठगी इन लोगों ने की है। शुरू में इन्होंने कुछ लोगों का रकम दोगुना करके दिया भी जिससे लोग आसानी से झांसे में आ गए। आरोपियों में शामिल कमल देवांगन और श्रवण साहू को गिरफ्तार किया गया है वहीं अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

इन लोगों ने चेन बनाकर 48 लाख रुपए से भी अधिक की ठगी की थी, जब रकम दोगुना नहीं हुआ तो चेन में शामिल लोगों ने दबाव बनाना शुरू किया और लोगों से रुपए वसूले। ठगी का शिकार हुए एस कुमार साहू ने इसकी शिकायत खरोरा थाने में दर्ज कराई थी।

By GiONews Team

Editor In Chief

One thought on “15 दिन में दोगुना रकम करने का झांसा देने वाले 2 गिरफ्तार.. फिल्मी स्टाइल में की थी 48 लाख की ठगी..”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *