सड़क पर पड़े बाइक सवार चारों दोस्त। - Dainik Bhaskar

कोरबा – छत्तीसगढ़ के कोरबा में गुरुवार देर शाम अलग-अलग हुए सड़क हादसे में 5 युवकों की मौत हो गई। बड़ा हादसा कटघोरा क्षेत्र में हुआ हैं। यहां पर एक बाइक पर सवार 4 दोस्त सड़क पर गिर पड़े। इसी दौरान भारी वाहन ने एक का सिर कुचलता हुआ निकल गया। हादसे में 3 युवकों की मौत हो गई, जबकि एक हालत गंभीर है। वहीं मानिकपुर क्षेत्र में ट्रेक्टर की टक्कर से बाइक सवार की मौत हो गई। पाली क्षेत्र में भी 2 बाइकों की भिड़ंत में एक की मौत हो गई।

भाटापारा के चिर्रा निवासी अजय कंवर (38) रोहित (19), जयदीप कंवर (30) और रामगोपाल कंवर (29) चारों ग्राम पतरापाली में एक भोज कार्यक्रम में शामित होकर एक ही बाइक पर लौट रहे थे। अभी वे कटघोरा क्षेत्र के गांव जेन्जरा गांव के पास पहुंचे थे कि सड़क पर गिर पड़े। इसी दौरान कोई भारी वाहन उन्हें कुचलता हुआ निकल गया। हादसे में अजय व रोहित की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि जयदीप ने देर रात उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

कटघोरा में हादसे के बाद लगी लोगों की भीड़।

बताया जा रहा है कि चारों युवक नशे की हालत में थे। वह सड़क पर कैसे गिरे, इसे लेकर अभी स्पष्ट नहीं है। कुछ लोगों ने उन्हें सड़क पर ही पड़े देखा तो पुलिस को सूचना दी थी। वहीं लोग कुचलने वाले वाहन से भी टक्कर मारने की बात कह रहे हैं। हालांकि अभी स्पष्ट नहीं है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। युवकों के परिजनों को सूचना दे दी गई है। चारों युवक आपस में दोस्त थे। परिजनों के आने के बाद पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

वहीं मानिकपुर चौकी क्षेत्र के ग्राम दादर में गुरुवार देर शाम एक ट्रैक्टर ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार युवक मुड़ापार निवासी अनिल महंत की मौके पर ही मौत हो गई। गांव में हादसा होते ही लोग एकत्र हो गए और ट्रैक्टर रुकवा लिया। सूचना मिलने पर पुलिस भी पहुंच गई। उन्होंने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। वहीं चालक को गिरफ्तार कर ट्रैक्टर को ज्ब्त कर लिया गया है।

ट्रैक्टर की टक्कर से मृत बाइक सवार को ले जाते पुलिसकर्मी।

पाली क्षेत्र के ग्राम पंचायत सैला के पुलिया के पास देर रात दो बाइक की आमने-सामने से टक्कर हो गई। सूचना पर डायल-112 की टीम पहुंची और बाइक सवारों को पाली स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, यहां उपचार के दौरान डूमरकछार निवासी भारत सिंह को मृत घोषित कर दिया गया। जबकि दूसरे बाइक सवार सोनू चव्हाण की हालत गंभीर देखते हुए उसे बिलासपुर अस्पताल रेफर किया गया है।

By GiONews Team

Editor In Chief