बिलासपुर– कोरोना की जंग के बीच राजनीतिक दल के नेताओं के बीच जुबानी जंग शुरू हो गई है, प्रदेश के भाजपा नेताओं ने लॉकडाउन के दौरान समाजसेवियों को रोकने पर भूपेश सरकार को घेरा, तो भाजमापा ने लॉकडाउन पर भाजपाईयों द्वारा दोहरी नीति का आरोप लगा कार्रवाई की मांग की है।

प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह समेत भाजपा नेता ने लॉकडाउन के दौरान समाजसेवी संस्थाओं द्वारा राहत के सामान न पहुंचाने के प्रदेश सरकार के फैसले को गलत ठहरा रहे हैं, जिसे भाजमापा के प्रदेश अध्यक्ष व समाजसेवी दिनेश शर्मा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को शिकायत करते हुए ट्वीट किया है।

उन्होंने कहा है, कि भाजपा दोहरी नीति ना अपनाये, एक तरफ़ प्रधानमंत्री कड़ाई से लॉकडाउन का पालन करने को बोलते हैं, दूसरी तरफ राज्य के भाजपा के लोग, भूपेश सरकार पर समाजसेवा का बहाना बनाकर, लॉकडाउन का उल्लंघन करवाने हेतु दबाव बना रहे हैं। समाजसेवा के नाम पर कई ऐसे लोग भी घूम रहे हैं, जिनका समाजसेवा से नाता ही नहीं है। खाने के पैकेट के बहाने नशा-के-समान का सप्लाई हो रहा है। वहीं जो लोग समाजसेवा के कर रहे वो लोग कोरोना मुक्त हैं, इस पर भी सवालिया निशान है, क्योंकि बीते दिनों कटघोरा में एक ऐसा मामला सामने आ चुका है।

उन्होंने भाजपाईयों को आड़े हाथों लेते हुए कहा, कि उनकी लापरवाही का परिणाम मध्यप्रदेश की जनता भुगत रही है, जहाँ भाजपाई सरकार गिराने में लगे रहे, और कोरोना फैल गया। जिसे अब एमपी की जनता भुगत रही है। इसलिये प्रधानमंत्री को लॉकडाउन का उल्लंघन करने हेतु दबाव बनाने वाले लोगों पर कड़ी कार्यवाही करना चाहिये।

By GiONews Team

Editor In Chief

One thought on “लॉकडाउन पर जुबानी जंग.. भाजमापा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा- दोहरी नीति अपना रही भाजपा, पीएम को किया ट्वीट..”
  1. … [Trackback]

    […] There you can find 13438 additional Info on that Topic: gionews.in/लॉकडाउन-पर-जुबानी-जंग-भाज/ […]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *