रायपुर– राजधानी के सप्रे शाला के शिक्षक को 15 लाख रुपए नहीं देने पर परिवार को जान से मार डालने व मकान को ब्लास्ट करने की धमकी मिली है, शिक्षक की शिकायत पर पुलिस अज्ञात आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर जांच में जुटी है।

मामले की जानकारी देते हुए कोतवाली थाना प्रभारी ने बताया, कि शैलेंद्र नगर निवासी के.राज गोपाल मंगलवार को अपने निवास पर नहीं थे, तभी किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा घर पहुंच कर उनकी पुत्री के हाथ पर एक पत्र दिया गया। जिस पर शिक्षक से 15 लाख रुपयों की मांग की गई है। उक्त पत्र में पैसे नहीं देने पर परिवार को जान से मार डालने सहित उनके निर्माणाधीन मकान को ब्लास्ट करने की भी धमकी दी गई है।

पुलिस ने बताया, कि शिक्षक की पुत्री के मुताबिक अज्ञात आरोपी ने सपोर्ट हेलमेट पहना हुआ था, व काले रंग की एविएटर गाड़ी में आया था। उक्त घटना के बाद शिक्षक ने डर के कारण थाने में सूचना नहीं की थी, जिसके बाद आज बुधवार को शिक्षक ने लिखित शिकायत थाने में पहुँच दी है, जिस पर अज्ञात आरोपी के विरुद्ध IPC की धारा 507 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर मामले की विवेचना की जा रही है।

By GiONews Team

Editor In Chief

2 thought on “शिक्षक से 15 लाख रुपयों की मांग.. नहीं देने पर परिवार को मारने धमकी..”
  1. First of all, thank you for your post. baccaratsite Your posts are neatly organized with the information I want, so there are plenty of resources to reference. I bookmark this site and will find your posts frequently in the future. Thanks again ^^

  2. You could certainly see your skills in the paintings you write. The sector hopes for even more passionate writers like you who are not afraid to mention how they believe. Always follow your heart.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *