रायगढ़– गाय का दूध पतला देने को लेकर दो पक्षों में जमकर विवाद हो गया। वहीं इस घटना में एक युवक ने महिला पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। युवक को जब लगा कि महिला की मौत हो गई है तो उसने खुद को कमरे में बंद कर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। हालांकि घटना में घायल महिला की हालत अभी स्थिर है। इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामला शहर के हीरापुर इलाके का है।

बताया जा रहा है, कि एकता नगर निवासी दुर्गा प्रसाद डोंगरवार ने अपनी गाय मुंहबोली बहन लक्ष्मी पैकरा को पालने के लिए दी थी। लक्ष्मी उसका दूध आस पास के घरों में बेचने का काम कर रही है। दुर्गा प्रसाद भी उसी से दूध लेता है। शुक्रवार की सुबह दूध पतला देने के नाम पर दुर्गा प्रसाद का लक्ष्मी से विवाद हो गया, और उसने चाकू से उस पर वार कर दिया। लक्ष्मी को गंभीर रूप से घायल देख दुर्गा प्रसाद भी घबरा गया। उसे लगा कि महिला की मौत हो गई है। उसने खुद को अपने घर के कमरे में बंद कर दिया।

इधर लक्ष्मी के परिजनों को घटना की जानकारी मिली, तो उन्होने पुलिस को खबर की और आरोपी युवक के घर को बाहर से ताला लगा दिया। पुलिस टीम जब मौके पर पहुंची और आरोपी के घर का दरवाजा खोला, तो उसकी लाश फांसी पर लटक रही थी। माना जा रहा है कि पुलिस कार्रवाई के भय से दुर्गा प्रसाद ने फांसी लगाई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By GiONews Team

Editor In Chief

One thought on “दूध पतला देने को लेकर हुआ विवाद.. युवक ने महिला को मारा चाकू, फिर लगा ली फांसी..”
  1. A person necessarily lend a hand to make critically articles I might state. That is the very first time I frequented your web page and so far? I surprised with the analysis you made to make this particular submit extraordinary. Magnificent job!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *