बिलासपुर– पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमत को लेकर धरना प्रदर्शन के दौरान कांग्रेसी आपस मे भिड़ गए, पीसीसी सचिव आशीष सिंह और जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष विजय केशरवानी के बीच सोशल डिस्टेंसिंग को लेकर तीखी बहस हुई। आखिरकार आशीष सिंह सबको सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराकर ही माने।

पेट्रोल-डीजल की कीमत में हर रोज़ इजाफा हो रहा है, जिसे लेकर काँग्रेस केंद्र सरकार पर सवाल खड़े कर रही है, साथ ही इस मसले को लेकर लगातार प्रदर्शन कर रही है, फ्यूल की कीमत में लगी आग से वजह से राजनीति गरमाई हुई है। इसी मुद्दे पर बिलासपुर के नेहरू चौक पर कांग्रेस का धरना प्रदर्शन चल रहा था। विरोध की शुरुआत के कुछ देर बाद जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष विजय केशरवानी ने माइक सम्हाली, और लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील करने लगे, इस बीच पीसीसी के सचिव अपनी जगह से उठे और सामने बैठे लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराने की बात कहने लगे। बस.. दोनों के बीच तीखी बहस शुरू हो गई.. वहां मौजूद कांग्रेसी कुछ समझ पाते इससे पहले दोनों नेताओं के बीच मामला गरमा चुका था, हालांकि कांग्रेसी नेताओं की दखल के बाद मामला तब शांत हुआ, जब सामने की पंक्ति में बैठे नेताओं ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए दूर दूर बैठे।

बिलासपुर कांग्रेस में विवादों का ये कोई नया मामला नहीं.. ऐसे कार्यक्रम/आयोजनों में कांग्रेसी कई बार आपस मे भिड़ते रहे हैं, और आपसी तालमेल की कमी की वजह से भी विवाद की स्थिति बनती रही है। समय समय पर एक दूसरे का विरोध जताने का तरीका भी कांग्रेसियों का गजब का होता है।

बात डीजल-पेट्रोल के दाम बढ़ोतरी के विरोध की थी, लेकिन यहां मामला कुछ हो चला। शायद यही वजह है, कांग्रेसी आपस में उलझ पड़े।

Leave a Reply

Your e-mail address will not be published. Required fields are marked *