महासमुंद– महासमुंद पुलिस ने शराब की तस्करी करने वालों को धर दबोचा है। तस्कर दुर्ग-भिलाई के रास्ते महासमुंद में उसे खपाने के लिए सप्लाई कर रहे थे। तभी पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्त में ले लिया।

जानकारी के मुताबिक मुखबिर से सूचना मिली कि कुछ शराब तस्कर दो लग्जरी कारों में भारी मात्रा में शराब लेकर दुर्ग भिलाई के रास्ते महासमुंद पहुंच रहे हैं। पुलिस ने जिले से आने वाले और जाने वाले सभी रास्तों पर नाकेबंदी शुरू कर दी। तभी सूचना मिली कि दो वाहन तेज रफ्तार से महासमुंद के और आ रही है, जिसमें संभवत: भारी मात्रा में शराब है। पुलिस हरकत में आई और बेलसोंडा रेलवे क्रॉसिंग को नाकेबंदी करते हुए एक वाहन को रोका गया, जिसमें एक व्यक्ति ड्राइविंग सीट पर बैठा हुआ था और उस गाड़ी की तलाशी लेने पर फॉर्च्यूनर गाड़ी क्रमांक cg04 he0003 से 65 पेटी मध्यप्रदेश निर्मित गोवा ब्रांड की शराब भरी हुई मिली है।

साथ ही पीछे से आ रही दूसरी गाड़ी sx4 क्रमांक mh14 bc 1151 का ड्राईवर पहले ही खतरे को भांपते हुए कार छोड़कर फरार हो जाता है। जब पुलिस उस गाड़ी की जांच करती है तो उसमें से 40 पेटी मध्यप्रदेश निर्मित गोवा ब्रांड की शराब भरी हुई मिली है।

जब्त की गई 102 पेटी शराब की कीमत लगभग 5 लाख रूपये बताई जा रही है। साथ ही आरोपियों की पहचान भिलाई के शास्त्री नगर निवासी जयंत बंजारे के रूप में की गई है। वहीं पुलिस फरार आरोपी आशिक खान की तलाश में जुटी हुई है। पुलिस पूरे मामले का खुलासा करते हुए आरोपियों के विरुद्ध आबकारी एक्ट की धारा 34 (2) के तहत कार्यवाही कर रही है। साथ ही इस अपराध में अन्य संलिप्त लोगों की जांच में जुटी हुई है।

Leave a Reply

Your e-mail address will not be published. Required fields are marked *