डेस्क– सोनीपत की टिक टॉक स्टार शिवानी की हत्या करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, पुलिस के मुताबिक, शिवानी का पड़ोसी उससे एकतरफा प्यार करता था। दोनों में चार साल से दोस्ती थी लेकिन जब शिवानी ने अचानक उससे बोलचाल बंद कर दी, तो वह नाराज हो गया, और उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। बाद में आरोपी ने शव को बेड के अंदर छिपाकर उसका मोबाइल लेकर फरार हो गया।

शिवानी के पिता ने बताया कि उनकी बेटी श्वेता और शिवानी कुंडली टीडीआई में टच एंड फेयर के नाम से सैलून चलाती थीं, शिवानी टिक टॉक पर काफी फेमस थी। वह टिक टॉक पर बहुत सक्रिय रहती थी। उसके tik tok पर 1 लाख 75 हजार फॉलोअर्स थे। वहीं आरोपी ने पुलिस को बताया कि शिवानी से बोलचाल बंद होने की रंजिश में उसने इस वारदात को अंजाम दिया। उसने बताया कि वह पहले शिवानी के घर के पास ही रहता था, उस समय दोनों में अक्सर बातचीत होती थी। बाद में कुंडली जाकर रहने लगे, उसने बताया कि पिछले 15 दिनों से शिवानी ने उससे बातचीत करना बंद कर दिया था। वह उसे पसंद करता था और उसके अचानक बातचीत बंद करने से नाराज था।

शुक्रवार को वह शिवानी को मनाने के लिए उसके सैलून पर गया, उसने डोर बेल बजाकर दरवाजा खुलवाया। उसे बाहर देखकर शिवानी ने दरवाजा बंद करने की कोशिश की लेकिन वह जबरन दरवाजा धकेलकर अंदर चला गया, उसने अंदर जाकर शिवानी को समझाने की काफी कोशिश की, लेकिन वह मानने को तैयार नहीं थी। उसने धमकाने का प्रयास किया तो शिवानी पुलिस को फोन करने लगी। वह मोबाइल छीनने लगा तो युवती ने हाथापाई शुरू कर दी जिससे उसने गला दबाकर उसे मार दिया। उसके बाद वह शिवानी के शव को बेड में छिपाकर भाग गया, वह उसका मोबाइल भी उठा लाया था।

इस मामले की जानकारी देते हुए एसएचओ कुंडली थाना रवि कुमार ने बताया कि आरिफ नाम के शख्स ने टिक टॉक स्टार युवती शिवानी की हत्या करना स्वीकार कर लिया है, डीएसपी के नेतृत्व में पूरी जांच की जा रही है, आरिफ को कोर्ट में पेशकर रिमांड पर लिया गया है।

Leave a Reply

Your e-mail address will not be published. Required fields are marked *