रायपुर– छत्तीसगढ़ में आज कुल 68 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई है। जिनमें से रायपुर से 27, बिलासपुर से 5, बेमेतरा से 9, नारायणपुर से 8, जांजगीर से 7, रायगढ़ व दंतेवाड़ा से 3-3, सरगुजा, कोरिया व जगदलपुर से 2-2 नए मरीजों शामिल हैं। वहीं प्रदेश के कोविड हॉस्पिटल्स से स्वस्थ होने के बाद 112 मरीज डिस्चार्ज हुए हैं। प्रदेश में अब कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या 593 है।

रायपुर में पुलिसकर्मी, गृहणी समेत 27 नए मरीज

मिली जानकारी के अनुसार राजधानी रायपुर में आज मिले 27 नए कोरोना मरीजों में से पेड क्वारंटाइन में रहे 4 लोग, एक पुलिसकर्मी और एक इंश्योरेंस कंपनी का 1 कर्मचारी, 1 ड्राइवर, 1 दर्जी, 1 बावर्ची, 3 हेल्थ वर्कर, कोचिंग सेंटर में काम करने वाला कर्मचारी, जिला शिक्षा विभाग का कर्मचारी और कुड़ा बिनने वाली महिला भी शामिल है। वहीं दंतेवाड़ा जिले में मिले कोरोना संक्रमित सीआईएसएफ के जवान हैं।

बिलासपुर में स्वस्थ्यकर्मी की पत्नी समेत 5 नए पॉजिटिव

शहर में आज 5 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं, जिनमें 3 पुरुष और 2 महिला शामिल हैं। सभी मरीज कोरोना संक्रमितों के संपर्क में आने से संक्रमित हुए हैं। इनमें से एक मरीज कासिम पारा से ही है जहां से पहले ही 6 पॉजिटिव मरीज मिल चुके हैं, बताया जा रहा है कि नया मरीज भी उसी परिवार से संबंधित है, तो वही दूसरी ओर स्वास्थ्य विभाग के एक कर्मचारी की पत्नी भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। स्वास्थ्य विभाग का यह कर्मचारी सीएमएचओ दफ्तर में पदस्थ है, जिसकी पत्नी के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद अब विभाग में हड़कंप मच गया है। कर्मचारी के संपर्क में आने वाले स्वास्थ्य विभाग के अधिकांश अधिकारी/कर्मचारियों के सैंपल कलेक्ट कर जांच के लिए भेजे गए हैं।

Leave a Reply

Your e-mail address will not be published. Required fields are marked *