रायपुर– छत्तीसगढ़ में आज कुल 96 नये कोरोना मरीज मिले हैं। देर शाम 68 नये मरीज मिलने के बाद देर रात उसमें 28 और नये मरीज जुड़ गये। आज अब कुल मरीजों का आंकड़ा 96 पहुंच गया है। वहीं 112 मरीजों को आज एक ही दिन में अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी है।

आज भी राजधानी रायपुर में प्रदेश में सर्वाधिक मरीज मिले हैं। आज एक ही दिन में राजधानी से 35 नये केस सामने आये हैं। खास बात ये है कि पुलिसकर्मियों और स्वास्थ्यकर्मियों के अलावे छात्र और अलग-अलग वर्ग से लोग आज कोरोना प़ाजेटिव मिले हैं। प्रदेश में अब तक कुल मौक 14 लोगों की हुई है। रायपुर में आज शाम तक 27 मरीज ही थे, लेकिन देर रात 8 और नये मरीज मिले हैं।

आज कोरोना मरीजों के आंकड़े को देखें तो सर्वाधिक 27 मरीज रायपुर से मिले हैं, वहीं बेमेतरा से 9, नारायणपुर से 8, जांजगीर चांपा से 7, बिलासपुर से 24, रायगढ़ और दंतेवाड़ा से 3-3, सरगुजा, कोरिया और जगदलपुर से 2-2 और राजनांदगांव से 1 मरीज आज मिले हैं। इससे पहले बिलासपुर में शाम तक सिर्फ 5 मरीज मिले थे, लेकिन देर रात 19 मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

बिलासपुर में मिले 24 नए मरीजों में 6 शहर से हैं और बाकी 19 मरीज मस्तूरी क्षेत्र से हैं। जिनमे से सभी मरीज कोरोना मरीजों के संपर्क में आने से संक्रमित हुए हैं। जिनमे 6 महिलायें, 4 बच्चे और 4 किषोर शामिल हैं।

Leave a Reply

Your e-mail address will not be published. Required fields are marked *