एक्शन मोड में मेयर..सुबह से वार्डों का दौरा..

बिलासपुर– बिलासपुर नगर निगम के महापौर रामशरण यादव पदभार ग्रहण करते ही एक्शन मोड में हैं, वे सुबह वार्डो का दौरा कर साफ सफाई और वार्ड की जनता की समस्या से रूबरू हो रहे हैं।

आज उन्होंने नगर निगम के वार्ड नं 10, 11 और 12में जाकर वहाँ के लोगो से सीधी बात की, और उनकी परेशानियों को समझा, और निगम के अमले को दिशा निर्देश दिए।

वार्ड भ्रमण के दौरान वे जगह-जगह रुक रुक कर लोगों की समस्याओं का जायजा ले रहे थे। साथ ही साथ वार्डों में रहने वाले लोगों से सीधी बात कर उनकी परेशानियों व जरूरतों के बारे में पूछ भी रहे थे। वार्ड ने घूमने के दौरान उनका सरल स्वभाव भी देखने को मिला जब वे विपक्षी दल बीजेपी के भूतपूर्व पार्षद के घर जाकर उनसे मिले और क्षेत्र के विकास में कंधे से कंधा मिलाकर चलने की अपील की जिस पर बीजेपी के पूर्व पार्षद ने भी सहमति जताते हुए कहा की बिलासपुर नगर निगम को श्रेष्ठ महापौर मिला है और निश्चित ही क्षेत्र का विकास चौमुखी विकास होगा। भ्रमण के दौरान क्षेत्र के कांग्रेसी पार्षद भी उनके साथ चल रहे थे जो छोटी-छोटी समस्याओं के बारे में महापौर को बताते जा रहे थे। परिसीमन के बाद नगर निगम क्षेत्र की जद में आए सिरगिट्टी के लोग महापौर को अपने क्षेत्र में घूमता देख खासा उत्साहित नजर आए और क्षेत्र के विकास के लिए अपनी उम्मीदों का को पूरा होने का भी भरोसा जताया। भ्रमण के आखिर में महापौर रामशरण यादव ने कहा की वे आज से वार्डो के भ्रमण में निकल चुके हैं जो आगे भी जारी रहेगा और कल उन्होंने नगर निगम के सभी अधिकारियों की मीटिंग बुलाई है जिसके बाद नगर के विकास को लेकर एक विस्तृत कार्य योजना बनाई जाएगी जिसके बाद जल्द से जल्द बिलासपुर शहर को स्मार्ट सिटी की तर्ज पर विकसित करने का प्रयास करेंगे।

Leave a Reply

Your e-mail address will not be published. Required fields are marked *