शादी से पहले एक्टर वरुण धवन की कार का एक्सीडेंट.. वेन्यू पर पहुंच रहे थे..

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन 24 जनवरी को अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ शादी करने वाले हैं. दोनों की शादी की सभी रस्में अलीबाग के ‘द मैनशन हाउस’ रिजॉर्ट में पूरी की जा रही हैं.

वरुण-नताशा की शादी 24 जनवरी को होने वाली है. इसके लिए वरूण 23 तारीख को अलीबाग के लिए रवाना हुए लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो अलीबाग जाते हुए वरुण की कार का ऐक्सीडेंट हो गया था. हालांकि एक्सीडेंट बहुत ही छोटा था. जिसमें किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है. बताया जा रहा है ये एक्सीडेंट बहुत सीरियस नहीं माइनर सा था. 22 जनवरी को दोनों के परिवार के सभी लोग इसके लिए अलीबाग पहुंच गए थे. वहीं वरुण भी 23 तारीख को अलीबाग के लिए रवाना हो गए थे.

वरुण ने शादी से पहले की पार्टी

वहीं अलीबाग में वरुण की शादी की तैयारियां और धमाल मस्ती खूब जोर शोर से चल रही है. बता दें कि दूल्हे राजा वरूण ने शादी से पहले शुक्रवार को दोस्तों के साथ बैचलर पार्टी में जमकर मस्ती की. पार्टी में वरुण के कुछ करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे. वरुण धवन और नताशा की वेडिंग सेरेमनी में शामिल होने के लिए कई सितारे अलीबाग पहुंचे गए है।

सुरक्षा के किए कड़े इंतजाम

बता दें कि दोनों की शादी के लिए अलीबाग में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए है.वेन्यू के चारों तरफ काफी संख्या में सिक्यॉरिटी गॉर्ड तैनात किए गए हैं. सभी जगहों पर सीसीटीवी कैमरे भी लगाए गए हैं.साथ ही फैमिली के स्टाफ को सेलफोन यूज ना करने को कहा गया है।