रायपुर – प्रदेश के सबसे बड़े आंबेडकर अस्पताल के परिसर में दिनदहाड़े हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। तीन आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मोदहापारा थाने में हत्याकांड के तीनों आरोपितों पर हत्या का मामला दर्ज किया था। इसके बाद पुलिस जांच में जुटी थी। घटना छह जुलाई को हुई थी। आरोपितों ने रसोइया की कुल्हाडी मारकर हत्या कर दी थी।

हत्या के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपित अरुण उर्फ नवीन पाल और नंदू शर्मा समेत रज्जू साहू को गिरफ्तार कर अग्रिम कार्रवाई की। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, वारदात के समय तीनों ने मिलकर शराब पीने के दौरान मृतक जीवन लाल पटेल से मुख्य आरोपित ने फोन करने के लिए उसका मोबाइल मांगा था। जीवन ने मोबाइल देने से मना कर दिया। इसी बात पर विवाद शुरू हो गया। विवाद के दौरान तीनों ने जीवनलाल के साथ मारपीट शुरू कर दी।

जिसके बाद जीवन किचन के अंदर से कुल्हाड़ी लेकर आया और आरोपियों पर वार किया। इसी दौरान नंदू शर्मा ने लात मारकर मृतक को गिरा दिया, तभी मुख्य आरोपी अरुण ने कुल्हाड़ी उठाकर मृतक जीवनलाल के सर पर दे मारी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद सभी आरोपित मौके से फरार हो गए।

जांच में जुटी टीम ने आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक इस मामले का मुख्य आरोपी अरुण उर्फ नवीन पाल के खिलाफ मौदहापारा थाने में ही मारपीट, लूट और पाक्सो एक्ट के तहत कई मामले दर्ज है। मौदहापारा थाना पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके पास से वारदात में प्रयुक्त चोरी की बाइक जब्त कर ली है।

By GiONews Team

Editor In Chief