भिलाई। प्रशासन की लापरवाही की कीमत एक मासूम बच्चे को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी है. आम्रपाली वनांचल सिटी के पीछे एक डबरीनुमा गड्‌ढे में मासूम के डूबने से मौत हो गई. वह खेलते-खेलते डबरी में गया और अचानक एक गड्‌ढे में डूब गया. मृतक बच्चे की उम्र 9 साल है. इस मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है. आगे की जांच की जा रही है.

बताया गया कि, बच्चे के डूबने के बाद मोहल्लेवालों ने काफी की तब जाकर बच्चा गड्ढें में डूबा मिला, जिसके बाद लोगों ने उसे बाहर निकाला और तत्काल अस्पताल लेकर गए. जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर भाजपा पार्षद पीयूष मिश्रा भी पहुंचे. उन्होंने कहा कि, आम्रपाली वनांचल सिटी के आसपास इलाके में निर्माण पर बैन लगा हुआ है. बावजूद खुदाई हुई है. साथ ही निर्माण जारी है. आखिर निगम ने इस पर संज्ञान क्यों नहीं लिया. पीयूष का यह भी कहना कि, हाईकोर्ट से स्टे के बावजूद निर्माण जारी है आखिर निगम ने क्यों नहीं देखा. घटना आम्रपाली के पीछे बने गढ्ढे की है, जिसे तालाब के रुप में लोग उपयोग करते हैं. पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है.

जामुल टीआई याकुब मेनन ने बताया कि युवराज दुर्गा उर्फ बूटी 9 वर्ष अपने घर से शाम 6 बजे तीन दोस्तों के साथ निकला था. युवराज गढ्ढे में उतरने के बाद गहराई का अंदाजा नहीं होने से डूब गया. उसके साथ पहुंचे बालकों ने आसपास के लोगों को आवाज लगाई, लेकिन कोई सामने नहीं पहुंचा.

By GiONews Team

Editor In Chief