मातम में बदली खुशियां: बेटे की शादी की तैयारी में जुटा था परिवार.. पिता की करेंट से हो गई मौत..

अम्बिकापुर– बेटे की शादी तय करने फलदान की तैयारी में लगे पिता की करेंट की चपेट में आने से मौत हो गई। पिता को बचाने के चक्कर में पुत्र भी करेंट की चपेट में आ गया। बेटे का अंबिकापुर मेडिकल कालेज में उपचार चल रहा है। घटना सूरजपुर जिले के जयनगर थाना अंतर्गत ग्राम राजपुर (सुखरी) की है। घटना को लेकर स्वजनों में शोक का माहौल है।

राजापुर (सुखरी) निवासी मनोहर पिता धीनाराम (45) रविवार की सुबह अपने पुत्र भोला के विवाह के लिए सूरजपुर जिले के पर्री जाने की तैयारी के बीच सुबह बोरवेल में नहाने के लिए गए थे। नहाने के बाद नौ बजे कपड़ा सुखाने के लिए घर के आंगन में गए। कपड़ा सुखाते समय ऊपर से गए बिजली के टूटे तार पर उसकी नजर नहीं पड़ी। बिजली के करेंट प्रवाहित तार की चपेट में आने से उनकी मौत हो गई।

पिता की चीख सुनकर उसका पुत्र भोला (22) दौड़कर पहुंचा और हाथ से ही बिजली का तार हटाने का प्रयास करते समय करेंट की चपेट में आ गया। स्वजन उसे निजी वाहन से मेडिकल कालेज अस्पताल लेकर पहुंचे, यहां आपातकालीन चिकित्सा परिसर में चिकित्सक ने जांच के बाद मनोहर को मृत घोषित कर दिया। भोला का मेडिकल कालेज अस्पताल में इलाज चल रहा है।