शिक्षकों की संविदा भर्ती: इंग्लिश मीडियम स्कूल के लिए इन पदों पर होगी नियुक्ति.. देखिए पूरी लिस्ट..

रायपुर– राजधानी के स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम उत्कृष्ट विद्यालय में विभिन्न पदों पर भर्ती निकली है. शिक्षक, सहायक शिक्षक प्रधानपाठक, व्याख्याता, लाइब्रेरियन से लेकर भृत्य तक के लिए वैकेंसी निकली है. रायपुर के 9 स्कूलों के लिए आदेश जारी हुआ है।

इन पदों की भर्ती के लिए सेवा शर्तें भी जारी की गई है. 24 जून तक आवेदन के लिए अंतिम तिथि निर्धारित की गई है. एक जुलाई को परीक्षा होगी. इसके लिए 21 वर्षों से 35 वर्ष की आयु से पहले तक के व्यक्ति आवेदन कर सकते हैं. छत्तीसगढ़ के मूल निवासियों को प्राथमिकता दी जाएगी. इसके लिए वेबसाइट deoraipur.com ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. चयन के दौरान शैक्षणिक योग्यता 50 प्रतिशत, लिखित परीक्षा 30% और साक्षात्कार 20% के आधार पर प्रावीण्य सूची बनाई जाएगी।

रायपुर के शहीद स्मारक स्कूल, फाफाडीह, पंडित आरडी तिवारी स्कूल, बीपी पुजारी हायर सेकेंडरी स्कूल, शासकीय बिंदाबाई साेनकर उमावि भाठागांव, शासकीय हायर सेकेंडरी स्कूल माना कैंप, शासकीय हायर सेकेंडरी स्कूल कूंरा, गर्ल्स हायर सेकेंडरी स्कूल अभनपुर, अरूंधती उमावि आरंग और गर्ल्स हायर सेकेंडरी स्कूल नेवरा में शिक्षकों की भर्ती की जाएगी।

इन पदों पर होगी भर्ती