बिलासपुर– बिलासपुर के डी एल एस स्नातकोत्तर महाविद्यालय पहुँचे सी एम भूपेश बघेल ने स्व बसंत शर्मा की मूर्ति का अनावरण किया.. कार्यक्रम में उद्बोधन के दौरान सीएम भूपेश बघेल भावुक हो गए.. बसन्त शर्मा के बारे में बोलते हुए उनका रुंध गया, और वे रो पड़े.. फिर बीच मे ही बोलना उद्बोधन बन्द किया.. अपने उद्बोधन के दौरान सीएम अटक अटक कर बोल रहे थे..

बता दें, कि स्व बसन्त शर्मा कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और डीएलएस कॉलेज के संचालक थे। वे पार्षद रहे और निगम में नेता प्रतिपक्ष रहे, पिछले साल कोरोना पीड़ित होने पर इलाज के दौरान 25 अप्रैल को उनकी मौत हो गई थी। 

सम्बोधन के दौरान जब रो पड़े सीएम

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने उदबोधन में कहा, ये बेहद भावुकता पूर्ण समय… हम सबसे उम्र में छोटे बसंत शर्मा की मूर्ति का अनावरण करना मन को भारी कर रहा है… रुंधे हुए गले से मुख्यमंत्री ने कहा बिलासपुर के लोगो को उनके बारे में बताने की जरूरत नही.. हर कठिनाई के समय मे उन्होंने डटकर मुकाबला किया… कई बार ऐसा अवसर आया जब यहाँ के हालातों के बारे में चर्चा करते थे… कोरोना महामारी में हम सभी को बहुत कुछ खोना पड़ा.. हम आप सभी ने किसी न किसी को खोया है.. कोरोना महामारी ने हम सबसे उन्हें छीन लिया .. हमे हमेशा याद आएंगे.. एक सच्चे साथी को हम सबने खोया है… अपनी श्रद्धांजलि देते हुए सी एम की आँखे नम हुई.. और वे रो पड़े.. फिर उन्होंने बीच में ही अपना संबोधन रोक दिया।

इस दौरान मुख्यमंत्री ने चांटीडीह से डीएलएस कॉलेज पहुँच मार्ग का नामकरण स्व बसन्त शर्मा के नाम से करने की घोषणा की। मुख्यमंत्री की ओर से यह घोषणा महापौर रामशरण यादव ने की।

By GiONews Team

Editor In Chief