बिलासपुर– D4 डांस एकेडमी द्वारा  डांस चैंपियनशिप का आयोजन किया जा रहा है, जिसका मेगा फाइनल 2 अप्रैल को होगा, इस आयोजन में देश भर से प्रतिभागी शामिल हो रहे हैं। बिलासपुर की D4 डांस एकेडमी द्वारा डांस के क्षेत्र में उभरती प्रतिभाओं को एक बड़ा मंच देने के उद्देश्य से आयोजन किया जा रहा है। जिसमें भारत के कोने कोने से प्रतिभागियों का प्रतिभा प्रतियोगिता में भाग लेने का एक साथ जोड़कर मंच दिया जाएगा। इस प्रतियोगिता में जूनियर और सीनियर वर्ग में होगी। जिसमे जूनियर वर्ग में प्रथम आने पर 25 हजार रु, दूसरा स्थान पाने वाले को 15 हजार रु और तीसरे स्थान वाले प्रतिभागी को 10 हजार रु दिए जाएंगे। वहीं सीनियर वर्ग में प्रथम स्थान पाने वाले प्रतिभागी को 50,000 रु, द्वितीय स्थान पर आने वाले प्रतिभागी को 30,000 रु और तीसरे स्थान पर रहने वाले प्रतिभागी को ₹20000 का इनाम दिया जाएगा।

प्रतियोगिता के लिए ऑडिशन भारत के प्रमुख शहरों में ऑडिशन रखा गया था। जिस में मुख्यतः कोरबा रायपुर अंबिकापुर झाड़सुगुड़ा भोपाल एवं अन्य शहरों में इसका ऑडिशन रखा गया।
इस कार्यक्रम का उद्देश्य है कि भारत के सभी प्रतिभा को एक मंच पर एक साथ इकट्ठे करने का जिससे हमारे छत्तीसगढ़ का पहचान भारत के अन्य शहरों में हो सके इस प्रोग्राम को करता D4 डांस एकेडमी के डायरेक्टर रुपेश समुंद्र एवं किशोर तुर्केल हैं।

By GiONews Team

Editor In Chief