बिलासपुर। कोनी थाना में कृष्णा पब्लिक स्कूल के पास किराना दुकान चलाने वाले तीन बदमाशों ने दो युवकों के सिर पर तलवार से हमला कर दिया। दुकानदार से सामान लेने के दौरान हुए विवाद के बाद दोनों युवकों पर जानलेवा हमला हुआ। वे रिपोर्ट लिखाने थाने में गिड़गिड़ाते रहे और वहां मौजूद पुलिस वाले मार खाने वाले युवकों की सुनने तक को तैयार नहीं थे। यहां एक एसआई ने उनके साथ गाली-गलौज और दुर्व्यवहार भी किया। घटना में तीसरे युवक को भगा दिया गया और बाद में मामले में सामान्य धाराओं के तहत कार्रवाई की गई है।

लोधीपारा निवासी दीपक महाना पिता बंशीलाल महाना कोनी में कृष्णा पब्लिक स्कूल के पास क्रिकेट खेलने आया था। वह पास में किराने की दुकान पर सामान लेने पहुंचा। इसी बीच दुकानदार से उसका किसी बात काे लेकर विवाद शुरू हो गया। दुकान में संजय प्रजापति और विनोद प्रजापति वहां मौजूद थे, जिन्होंने एकाएक बंशी के साथ मारपीट शुरू कर दी और उसकी गाड़ी अपने कब्जे में ले लिया। इसकी जानकारी दीपक के दोस्त लोधीपारा निवासी रितेश दुबे को लगी। तो वे गाड़ी मांगने और झगड़े का बचाव करने वहां पहुंचे। लेकिन विनोद, संजय और संदीप ने दुकान से रॉड, तलवार और लाठी निकालकर उसे भी मारना शुरू कर दिया। वे वहां से जान बचाकर कोनी थाना पहुंचे। यहां भी पुलिस ने एक घंटे बाद आरोपी संदीप, संजय और विनोद के खिलाफ सामान्य धारा के तहत जुर्म दर्ज किया।

वीडियो वायरल हुआ……

पीड़ित दीपक महाना और रितेश दुबे का आरोप है कि पुलिस ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया है। उन्होंने इसका एक वीडियो भी जारी किया है, जिसमें कोनी थाने का एसआई उन्हें थाने से भगाता दिख रहा है। उनके साथ गाली-गलौज करते दिख रहा है, जबकि पीड़ित युवक वीडियो में स्पष्ट बता रहा है कि उसके साथ मारपीट हुई है।

आरोपी को छोड़ दिया……

पीड़ित रितेश और दीपक दोनों सिम्स में भर्ती हैं। तलवार से हमले के बाद उनके सिर पर गहरी चोट लगी है। पुलिस उन्हें मुलाहिजा के लिए अस्पताल लाई तो डॉक्टरों ने उनके चोट को देखकर उन्हें एडमिट करने की सलाह दी। उसके बाद से वे अस्पताल में भर्ती हैं, लेकिन आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई। जबकि सुबह पुलिस आरोपियों को थाने भी लेकर आई थी। कोनी टीआई सुखनंदन पटेल का कहना है कि मामले में डॉक्टर की रिपोर्ट के बाद आराेपियों के खिलाफ आगे की धाराएं जोड़ी जाएंगी।

By GiONews Team

Editor In Chief