बिलासपुर– इन दिनों पेट्रोल-डीजल के दाम आसमान छू रहे हैं। ऐसे में यदि किसी को डीजल फ्री में मिल जाए तो उसके लिए इससे ज्यादा खुशी की बात क्या होगी। ऐसा ही कुछ हुआ बिलासपुर में, जहां बुधवार शाम को एक डीजल टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गई। इसके बाद डीजल पास के लगे खेत में बह गया। जिसे देख आस-पास के लोगों की भीड़ जमा हो गई और सब डब्बा, बरतन जो मिला उसे लेकर डीजल भरन लगे।

टैंकर की पलटने की सूचना जैसे ही पास के लोगों को लगी तो यहां बच्चे से लेकर बूढ़े और जवान से लेकर महिलाएं तक सब पहुंच गए और कोई बर्तन, बाल्टी तो कोई डब्बे में डीजल भरने लगा। वहीं खबर मिलने के बाद पुलिस टीम को मौके पर भेजा गया, उनके मना करने के बावजूद किसी ने एक ना सुनी और अपनी ही धुन में वे डीजल भरते रहे।

दरअसल, बुधवार शाम को रतनपुर थाना क्षेत्र के खूंटाघाट डेम के पास पलट गई थी और टैंकर में भरा डीजल पास के लगे एक खेत में बह गया। हालांकि राहत वाली बात यह रही कि इस घटना में किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई। लेकिन ग्रामीणों को जैसी ही इसकी खबर मिली सब एक के बाद एक करके डीजल लूटने टूट पडे। जिसे जो बर्तन मिला, डब्बा मिला वो वही लेकर मौके पर पहुंच गया और डीजल भरने लगा। फिलहाल पुलिस यह पता लगा रही है कि टैंकर किसका था और कहां से आ रहा था। इधर, टैंकर को अब भी निकाला नहीं जा सका है और ड्राइवर को हल्की चोटें लगी हैं।

By GiONews Team

Editor In Chief