बिलासपुर- शहर के व्यापार विहार में इलेक्ट्रॉनिक बाइक के शोरूम का शनिवार को उद्घाटन हुआ, ममता मोटर्स नामक शोरूम का शुभारंभ पूर्व नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने किया, इस मौके पर उन्होंने शोरूम के संचालकों को बधाई देते हुए कहा, कि इलेक्ट्रॉनिक बाइक समय की जरूरत है इसलिए इसकी मांग बढ़ती जा रही है।

बिलासपुर व्यापार विहार स्थित ममता मोटर्स में E-NEXT इलेक्ट्रॉनिक बाइक शोरूम की शुरुआत हुई। इस इलेक्ट्रॉनिक बाइक खासियत बताते हुए ममता मोटर्स के संचालक आयुष गुप्ता ने कहा, कि यह ई-बाइक 5 मॉडल में उपलब्ध है, जिसके बेस मॉडल की कीमत 55 हजार रु है, और टॉप मॉडल की प्राइज़ 1 लाख रु है। यह अन्य ई-बाइक से कई मायनों में बेहतर है, इसमें डबल सस्पेंशन है,  नॉन आरटीओ वाहन है, जिसमें न तो ड्राइविंग लाइसेंस की जरूरत है, न इंश्योरेंस की। रिवर्स गियर, बैटरी ऑटो पॉवर कट चार्जर, लॉकिंग सिस्टम के साथ बैटरी पर 3 साल की वारंटी के साथ स्कूटी की तरह की लुक और मजबूती इसे खास बनाती है। कंपनी ने ऑफर के तौर पर बेस मॉडल को छोड़ अन्य मॉडल्स पर 32 इंच की स्मार्ट एलईडी टीवी भी दे रही है।

शनिवार को अक्षय तृतीया के मौके पर E-NEXT इलेक्ट्रॉनिक बाइक शोरूम के उद्घाटन के अवसर पर मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल हुए पूर्व नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा, कि बालाजी इंटरप्राइजेज ने मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में इसके डिस्ट्रीब्यूशन का काम लिया है, जिससे दोनों प्रदेश के लोगों को लाभ मिलेगा। उन्होंने कहा, कि फ्यूल की बढ़ती कीमत और बढ़ते प्रदूषण को ध्यान में रख ई बाइक्स की मांग बढ़ती जा रही है, ऐसे में व्यापार विहार में ममता मोटर्स के संचालक आयुष गुप्ता और अक्षत गुप्ता ने युवाओं के लिए एक अच्छी सौगात दी है।

By GiONews Team

Editor In Chief