राजनांदगांव – छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में गुरुवार देर रात एक युवक ने अपने ही दोस्त की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। आरोपी ने उसके सीने, गले और हाथ पर चाकूओं से वार किया। इसके बाद उसे खून से लथपथ छोड़कर भाग निकला। सारा विवाद सिर्फ 250 रुपए को लेकर था। ताश के खेल में इसे लेकर एक साल पहले विवाद हुआ था। पुलिस ने आरोपी को शुक्रवार सुबह गिरफ्तार कर लिया है। मामला बसंतपुर थाना क्षेत्र का है।

आरोपी

जानकारी के मुताबिक, पठानपारा निवासी अमन हुसैन उर्फ अमन खान (20) और लकड़ी का टाल निवासी आसिफ खान (18) दोनों दोस्त थे। दोनों गुरुवार देर रात करीब 10 बजे मध्य बाल गोविंद चौक के पास बैठे थे। किसी बात को लेकर दोनों में बहस हो गई। आरोप है कि अमन ने चाकू से आसिफ पर हमला कर दिया। उसके सीने, गले के बीच में और हाथ पर जगह-जगह चाकू से वार किए। इसके बाद वहां से भाग निकला।

इस दौरान आसपास के लोगों ने आसिफ को खून से लथपथ सड़क पर पड़ा देखा तो पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस उसे लेकर पेंड्री मेडिकल कॉलेज पहुंची। वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की और सुबह छापा मार अमन को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसने आसिफ की हत्या करने की बात स्वीकार कर ली है। उसकी निशानदेही पर वारदात में प्रयुक्त चाकू भी बरामद कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि खून से सना चाकू और खून लगे कपड़े आरोपी ने रानी सागर की झाड़ियों के पास से फेंक दिए थे। सारे सबूत एकत्र कर लिए गए हैं। पूछताछ में अमन ने बताया कि पिछले साल होली में ताश खेलने को लेकर दोनों के बीच 250 रुपए को लेकर विवाद हो गया था। इसी रंजिश के चलते उसने आसिफ की हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि इससे पहले भी अमन मोटर चोरी के दो अलग-अलग मामलों में जेल जा चुका है। खबरें और भी हैं…

By GiONews Team

Editor In Chief