अंबिकापुर– दो किशोरियों से 4 लड़कों ने गैंगरेप किया।शादी समारोह में शामिल होने के लिए बारात में आई 2 किशोरियों को युवक मैनपाट घुमाने के बहाने ले गए और वहां जबरदस्ती शराब पिलाकर नदी किनारे दुष्कर्म किया। लौटकर किशोरियों ने जब परिजनों को सारी बात बताई तो अगले दिन FIR दर्ज कराई गई। पुलिस ने इस मामले में दुल्हन के भाई को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि 3 अन्य आरोपी फरार हैं।

जानकारी के मुताबिक, सीतापुर क्षेत्र के एक गांव में 10 जून को बारात आई थी। इसी में शामिल होने के लिए बारात के साथ रायगढ़ से 15-16 साल की दो किशोरियां भी अपने परिजनों के साथ पहुंची थी। वहां दुल्हन का भाई अनिल और उसके तीन अन्य साथी मुकेश तिग्गा, अखिलेश और राजेंद्र तिग्गा उसी दिन दोनों किशोरियों को मैनपाट घुमाने के लिए ले गए। इसके लिए राजेंद्र की बोलेरो का इस्तेमाल किया गया था।

रास्ते में जबरदस्ती शराब पिलाई फिर दुष्कर्म किया
आरोप है कि लौटते समय युवकों ने दोनों किशोरियों को जबरदस्ती शराब पिलाई। इसके बाद मांग नदी के किनारे गाड़ी रोकी और उनके साथ गैंगरेप किया। साथ ही किसी को बताने पर मारने की धमकी भी दी। इसके बाद जब किशोरियां विवाह स्थल पहुंची तो अपने परिजनों को घटना की जानकारी दी। इस पर अगले दिन 11 जून को परिजनों ने थाने में FIR दर्ज कराई है। जांच के बाद पुलिस ने अनिल को गिरफ्तार कर लिया है।

By GiONews Team

Editor In Chief