बिलासपुर– सीपत के सेलर गांव में चार साल के मासूम बच्चे की हत्या करने के आरोपी पिता को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी पिता ने शराब के नशे में उसने अपने ही मासूम बेटे के साथ पहले अप्राकृतिक कृत्य किया, फिर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद बच्चे के गायब होने की झूठी कहानी भी बना दी। वारदात के बाद देर रात उसने शव को गली में ले जाकर फेंक दिया। पकड़े जाने के बाद आरोपी पिता ने अपराध स्वीकार कर लिया है।

पिता… जिसकी उंगली पकड़कर बच्चे चलना सीखते हैं, जिसके कंधे में बैठकर बच्चे दुनिया देखते हैं, पिता जो अपने बच्चों की परवरिश के लिए किसी भी हद को पार देते हैं, लेकिन सीपत थाना क्षेत्र के सेलर गांव में रहने वाले मदन सूर्यवंशी ने अपनी सारी हदें पार करते हुए अपने ही 4 साल के बेटे शौर्य उर्फ बल्लू के साथ ना सिर्फ अनाचार किया बल्कि उसे मौत के भी घाट उतार दिया,बताया जा रहा है कि मदन और उसकी पत्नी के बीच कुछ विवाद था और शुक्रवार को मदन के घर वाले बाहर गए थे इस बीच उनका 4 साल का बेटा शौर्य घर के बाहर खेल रहा था खेलते खेलते वह गायब हो गया, रात होने पर बच्चे को ढूंढा जाने लगा लेकिन देर रात तक बल्लू का कुछ पता नही चला।

सीपत क्षेत्र के ग्राम सेलर निवासी मदन सुरजे किसान है और पेंटिंग का भी काम करता है। शुक्रवार की शाम उसका चार साल का बेटा शौर्य उर्फ दिव्यांशु सूरजे घर से खेलने के लिए निकला था। गांव के गुड़ी के पास खेलते-खेलते वह गायब हो गया। शाम पांच बजे परिजन उसे बुलाने के लिए गए, तब वहां कोई नहीं था। उसके साथ खेल रहे बच्चे भी अपने-अपने घर चले गए थे।  परिजन इधर-उधर बच्चे की तलाश करते रहे। लेकिन, देर शाम तक उसका कुछ पता नहीं चला। इससे घबराए परिजन रात भर उसकी तलाश में जुट रहे। पुलिस की शुरूआती पूछताछ में वह शराब के नशे में होने और होश नहीं होने का बहाना बनाते रहा। इधर, उसकी पत्नी ने पति की दरिंदगी की कहानी बताई, उसने पुलिस को बताया कि पति मदन  उसके साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने के लिए दबाव बनाता था। मना करने पर वह चरित्र पर शक करता था। उसकी हरकतों से तंग आकर वह उसके पास जाने से डरती थी। शुक्रवार को भी वह मायके से अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने के लिए लेकर आया था। इसी बात को लेकर झगड़ा हुआ और वह अपने मायके वापस चली गई। इधर, आरोपी पिता मदन ने अपराध स्वीकार करते हुए बताया कि वह शराब के नशे में था। वह शाम 5 से 6 बजे के बीच बच्चे को लेकर अपने घर आया और उसके साथ अप्राकृतिक कृत्य किया, जिसके बाद बच्चा रोने लगा। इसी दौरान उसने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी, फिर उसने शव को बेड के नीचे छिपा दिया और बच्चे के गायब होने की अफवाह फैला दी। इसके बाद परिजन उसकी तलाश करते रहे, देर रात करीब 12 बजे उसने बच्चे की लाश को घर से बाहर गली में ले जाकर फेंक दिया। 

पिता के द्वारा अपने ही 4 साल के बच्चे से अप्राकृतिक कृत्य व हत्या की इस घटना ने रिश्तों को तार तार कर दिया है। बहरहाल रिश्तों को कलंकित करने वाले इस मामले में पुलिस आरोपी पिता को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ कार्रवाई कर रही है।

By GiONews Team

Editor In Chief