नोएडा – उत्तर प्रदेश के नोएडा में हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ है. एक होटल में देहव्यापार चल रहा था. पुलिस ने छापेमारी कर चार लड़कियों समेत छह लोगों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है.

थाना सेक्टर 58 क्षेत्र के सेक्टर 62 के एक होटल पर छापा मारकर पुलिस ने यहां चल रहे हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा किया है. पुलिस ने मौके से छह लोगों को गिरफ्तार किया है. अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया कि थाना सेक्टर 58 पुलिस को सूचना मिली कि सेक्टर 62 के एक होटल में देह व्यापार का धंधा चल रहा है. उन्होंने बताया कि सूचना के आधार पर सहायक पुलिस आयुक्त रजनीश वर्मा के नेतृत्व में एक पुलिस टीम बनाई गई और रविवार तड़के वहां छापा मारा गया. उन्होंने बताया कि वहां से छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

बताया जा रहा है कि ये आरोपी युवतियों को जाल में फंसाकर उनसे देह व्यापार करने के लिए मजबूर करते थे. पुलिस को कई लड़कियां आपत्तिजनक हालत में मिली है. पुलिस इन आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. वहीं कई मामलों में एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है. सभी आरोपियों को ओयो होटल से गिरफ्तार किया गया. इनके पास से 12 मोबाइल फोन, कई हजार नकद और कई आपत्तिजनक वस्तुएं, 5 लेडीज पर्स, एक लैपटाप और होटल के रजिस्ट्रर बरामद किए गए हैं.

पुलिस की पूछताछ में आरोपी शीतल ने बताया कि इस ओयो होटल का मालिक मनोज कसाना है. इस होटल में देह व्यापार के लिए लड़कियां उपलब्ध करवाने की जिम्मेदारी शीतल की थी. उससे मिलने वाली रकम में से निर्धारित कमीशन मिलता था. होटल में ग्राहकों को लाने की जिम्मेदारी होटल मालिक मनोज की थी.

By GiONews Team

Editor In Chief