भिलाई – भूत बंगला(स्कैरी हाउस) में 10 वीं की छात्रा के साथ दुष्कर्म की वारदात का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यह भूत बंगला जुनवानी स्थित सूर्या मॉल में है। इसे लोगों के मनोरंजन के लिए बनाया गया है। जहां शुल्क देकर प्रवेश मिलता है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। और भूत बंगला को बंद कर दिया गया है। इस वारदात में आरोपी और पीड़िता दोनों ही नाबालिग है।

स्मृति नगर चौकी के प्रभारी जे.एल.शांडिल्य ने बताया कि, मॉल में मनोरंजन के लिए भूत बंगले में दशवीं कक्षा की छात्रा के साथ दुष्कर्म की घटना हुई है। आरोपी एक निजी मैट्रिमोनियल संस्था में काम करता है। वह छात्रा को मॉल घुमाने के लिए ले गया था। इससे पहले भी वो कई बार छात्रा को मॉल घुमाने ले जा चुका था। लेकिन रविवार शाम करीब 7 बजे वो उसे मॉल में स्थित भूत बंगला ले गया। वहां पर वो दोनों उसके अंदर गए। छात्रा को अकेला पाकर आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस के मुताबिक,15 साल की नाबालिग की शिकायत पर जांजगीर चांपा निवासी 17 साल का नाबालिग लड़के के खिलाफ दुष्कर्म और पाक्सो एक्ट की धाराओं के तहत अपराध पंजीबद्ध किया है। पूछताछ में पीड़िता ने पुलिस को बताया कि करीब 7 से 8 दिन पहले ही सोशल मीडिया के माध्यम से आरोपी से जान पहचान हुई थी। इसके बाद दोनों की फोन पर बातचीत होनी लगी।

कोरोना के संक्रमण काल के समय से बंद मॉल अभी पिछले महीने ही खुला है। अभी मॉल में ज्यादा भीड़-भाड़ नहीं होती है। ज्यादातर सन्नाटा ही पसरा रहता है। उसी का फायदा उठाकर रविवार को आरोपी ने जुनवानी स्थित मॉल में मिलने के लिए छात्रा को बुलाया। वहां पर वे दोनों तीसरी मंजिल पर स्थित भूत बंगला में गए। जिस समय दोनों अंदर गए, उस समय वहां कोई नहीं था। लाइट बंद होते ही आरोपी ने उससे वहां पर जबरदस्ती दुष्कर्म किया। भूत बंगला से बाहर निकलने के बाद पीड़िता ने पुलिस में शिकायत की।

By GiONews Team

Editor In Chief