रायपुर– छत्तीसगढ़ के क्रिकेटर शशांक सिंह ने गुजरात टाइटंस और हैदराबाद सनराइजर्स के बीच हुए मुकाबले में सिक्सर की हैट्रिक लगाकर ऐतिहासिक पारी खेली है।

बीती रात आईपीएल 2022 में अपना पहला मैच खेल रहे शशांक सिंह ने 20वें ओवर में दुनिया के तेज और शानदार बॉलर्स में शुमार लोकी फर्ग्यूसन की आखिरी तीन गेंद पर लगातार तीन छक्के जड़े। शशांक ने छह गेंदों पर 25 रन बनाए।

हरभजन, लारा हुए फैन

मैच में बैक टू बैक 3 सिक्सर लगाने के बाद हरभजन सिंह भी शशांक सिंह के फैन हो गए। उन्होंने खुले दिल से कहा कि भाई मान गए शशांक सिंह ने यह साबित किया है कि भारत में टैलेंट की कोई कमी नहीं है। मैं तो इनका फैन हो गया हूं। क्रीज पर लगातार एक के बाद एक तीन छक्के जड़ने के बाद जब शशांक ड्रेसिंग रूम पहुंचे तो वहां सनराइजर्स टीम के बैटिंग कोच ब्रायन लारा ने उन्हें गले से लगा लिया और आतिशी पारी के लिए बधाई दी।

शशांक सिंह का परिवार मूलत: भिलाई का रहने वाला है। हालांकि शशांक खुद मुंबई में जन्में और पले-बढ़े हैं। शशांक पहले टी-20 व वनडे प्रतियोगिता मुंबई की टीम से खेलते थे। लेकिन दिसंबर 2019 में उन्होंने रणजी ट्रॉफी में पहली बार छत्तीसगढ़ की टीम से खेलते हुए फर्स्ट क्लास क्रिकेट की शुरुआत की। शशांक ने रणजी ट्रॉफी में औसत प्रदर्शन किया। छह मैच की छह पारियों में वे 33.66 की औसत से 202 रन उन्होंने बनाए। शशांक दिल्ली की टीम का भी हिस्सा रहे हैं।

By GiONews Team

Editor In Chief