बेमेतरा – छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. चरित्र शंका के चलते पति ने धारदार हथियार से हमला कर नविवाहिता पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पति कही भागा नहीं, बल्कि खुद को पुलिस के हवाले कर दिया. मामला नवागढ़ थाना क्षेत्र का है.

पुलिस के मुताबिक 19 वर्षीय कवेरी साहू और रामचरण साहू की 3 महीने पहले ही शादी हुई थी. शादी के बाद से ही दोनों के बीच अनबन होने लगी. पति अपनी पत्नी पर चरित्र शंका करता था. उसे शक था कि उसकी पत्नी का किसी और के साथ अवैध संबंध है. जिस कारण पति-पत्नी में अक्सर विवाद होते रहता था. बुधवार की सुबह भी दोनों के बीच इसी बात को लेकर विवाद शुरू हो गया. यह विवाद इतना बढ़ गया कि तैश में आकर पति रामचरण साहू ने पास में रखे धारदार हथियार बसुला से पत्नी कवेरी के गले पर हमला कर दिया. जिससे उसकी घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई. हत्या के बाद पति ने खुद को पुलिस के हवाले कर दिया है.

SDPO डी.एस. बर्मन ने बताया कि 19 वर्षीय कवेरी साहू की हत्या हुई है. मामले की विवेचना जारी है. पहली नजर में पता चला है कि पति ने ही उसकी हत्या की है. पति चरित्र शंका को लेकर पत्नी से विवाद करता था. इसी के चलते उसे मौत के घाट उतार दिया. आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

By GiONews Team

Editor In Chief