बिलासपुर– अभय इंटरटेनमेंट के द्वारा बिलासपुर में सिंगिंग कॉम्पिटिशन (गायन प्रतियोगिता) का आयोजन किया जा रहा है। जिसके लिए 3 अप्रैल को दिन रविवार 12 बजे से शाम 7 बजे तक ऑडीशन लिया जाएगा, राजेन्द्र नगर चौक के पास सागर डांस क्लास में होने वाले इस ऑडिशन में वे सभी लोग शामिल हो सकते हैं, जिन्हें गायन में रुचि है।
ऑडिशन में बेहतर परफॉर्म करने वाले सिंगर्स का चयन कर फाइनल में जगह दी जाएगी, कार्यक्रम का फाइनल 24 अप्रैल को रिवर व्यू में होगा। प्रतियोगिता के टॉप परफॉर्मेंस देने वाले प्रतिभागी को प्रथम द्वितीय और तृतीय पुरस्कार दिया जाएगा। पहले इनाम के रूप में प्रतिभागी को 5100 रु, द्वितीय 3100 रु और  2100 रु का तीसरा पुरस्कार दिया जाएगा, साथ ही एलबम में गाने का मौका दिया जाएगा।

युवाओं की इस समिति के प्रमुख अभय शर्मा का कहना है, कि  युवाओं को अच्छा प्लेटफॉर्म देने इसका आयोजन किया जा रहा है, ताकि अच्छे गायक चुनकर सामने आएँ। कुछ दिनों पहले उनकी समिति ने रिवर व्यू में एक डांस कॉम्पिटिशन कराया था, जिसमें भाग लेने वाले युवाओं का उत्साह देखकर उन्होंने अब सिंगिंग कॉम्पिटिशन कराने का निर्णय लिया है, अभय ने बताया, कि उनकी समिति द्वारा यूथ को प्रोत्साहित करने साथ ही इवेंट के माध्यम से आए पैसे से गरीब बच्चो की मदद की जाती है।

By GiONews Team

Editor In Chief