राजनांदगांव– निगो डैम में गुरुवार को स्कूली यूनिफार्म में एक बच्चे का शव मिला है। बच्चे के हाथ-पैर रस्सी से बंधे थे। उसकी कमर में पत्थर बांधकर डैम में फेंका गया था। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। शव की शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है। खास बात यह है कि बच्चे की शर्ट पर लगे टैग से पता चला है कि वह हरियाणा का है। मामला डोंगरगढ़ थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, निगो डैम में ग्रामीणों ने शव पड़ा देखा तो पुलिस को सूचना दी। इसके बाद शव को बाहर निकाला गया। वह 10 से 12 साल के बच्चे का है। शव डिकंपोज हो चुका है। ऐसे में आशंका है कि वह 3 से 4 दिन पुराना हो सकता है। पुलिस ने आशंका जताई है कि बच्चे की कहीं और हत्या करने के बाद उसके शव को यहां लाकर फेंका गया होगा। फिलहाल आसपास के लोगों से पूछताछ कर उसका पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

बच्चे की नहीं हुई पहचान
डोंगरगढ़ थाना प्रभारी एलेक्सजेंडर किरो ने बताता कि बच्चे ने चेक वाली स्कूली शर्ट पहनी हुई है। जिस पर मुस्कान स्कूल ड्रेसेस का टैग लगा हुआ है और RTK लिखा है। इसे सर्च करने पर पता चला है कि यह ड्रेस हरियाणा के रोहतक में बनी है। ऐसा भी संभव है कि वहां के किसी सप्लायर ने बनाई हो। उन्होंने लोगों से अपील है कि बच्चे के बारे में कोई सूचना किसी को मिलती है तो वो मोबाइल नंबर 9479192111 पर संपर्क कर सकता है।

By GiONews Team

Editor In Chief