धनबाद – डोली उठने से पहले दुल्हन की अर्थी उठ गयी…दिल दहला देने वाली ये घटना धनबाद जिले के बरवाअड्डा स्थित कुलबेड़ा गांव की है। शादी की पूरी तैयारी हो चुकी थी, हल्दी की रस्म चल रही थी, लेकिन उसके कुछ मिनटों के बाद ही दुल्हन की मौत हो गयी। घटना के बाद शादी की शहनाई के बजाय घर में मातमी चित्कार गूंजने लगा। दरअसल 23 साल की पूनम की शादी 16 जुलाई यानि आज होने वाली थी, इससे पहले कल शाम हल्दी का कार्यक्रम था। हल्दी के रस्म के बाद पूनम सोने चली गयी, इसी दौरान उसे एक सांप ने डंस लिया।

बरवाअड्डा थाना क्षेत्र के कुलबेड़ा गांव के सत्येंद्र प्रसाद की बेटी पूनम की मौत सांप के काटने से हो गई. घटना के संबंध में बताया जाता है कि उसकी शादी 16 जुलाई को कोलकाता के बिराटी में तय हुई थी. परिजनों ने शादी की सभी तैयारियां कर ली गई थीं. बुधवार देर रात हल्दी रस्म होने के बाद पूनम अपने कमरे में सोने चली गई. इसी दौरान उसे सांप ने काट लिया. पूनम की चीखने-चिल्लाने की आवाज सुन परिजन उसके कमरे में गये तो उसने बताया कि सांप ने काट लिया है. परिजन उसे इलाज के लिए एसएनएमएम सीएच धनबाद ले गए. इलाज शुरू होने के कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई.

पूनम के परिवार वालों ने बताया कि वो बीएसएस महिला कॉलेज धनबाद की छात्रा थी. 16 जुलाई को उसकी शादी होनी थी जिसे लेकर घर में खुशियों का माहौल था. लेकिन सांप के काटने से पूनम की मौत हो गई. परिवार के सदस्यों का रो रो कर बुरा हाल है.

By GiONews Team

Editor In Chief