रायपुर – राजधानी में एक नाबालिग के साथ कॉल गर्ल के नाम पर फ्रॉड हो गया है। बताया गया है कि पीड़ित ने अपने पापा के मोबाइल नंबर से कॉर्ल गर्ल का नंबर निकाला था, जो फर्जी निकला है। पीड़ित को इस बात का पता चल पाया जब उसने उस अज्ञात नंबर से कॉन्टैक्ट कर रेट फिक्स किया। फिर जब उसे मिलने पहुंचा तब उसे धमकी मिलने लगी। जिसके बाद पीड़ित ने अलग-अलग बार में कुल 1 लाख 86 हजार रुपए डर के मारे उस शख्स को दे डाले। इस मामले में अब पंडरी पुलिस ने केस दर्ज किया है।

दरअसल, ये मामला रायपुर के मोवा इलाके के रहने वाले 16 साल के एक किशोर से जुड़ा हुआ है। जिसने 21 जलाई को अपने पापा का मोबाइल अपने पास रखा हुआ था। इसी बीच अचानक उसने फोन पर सर्च किया कॉल गर्ल नियर मी। जिसमें उसे एक नंबर मिला गया। इस पर उसने कॉन्टैक्ट कर रेट तय किया।

लेकिन उस अज्ञात शख्स ने एडवांस मांगना शुरू कर दिया। कुल मिलाकर आरोपी ने 14 हजार रुपए पड़ित से मांगे। इस पर आरोपी ने बताया कि उसके पास पैसे नहीं है। पर बाद में उसी पीड़ित ने अपने पापा के बैंक खाते से दूसरे नंबर पर अलग-अलग बार में कुल 10 हजार रुपए ट्रांसफर कर लिए। वहीं नाबालिग ने आरोपी से मिलने के लिए लोकेशन पूछा तो उसने बताया कि होटल आदित्य के.के. रोड पर आ जाओ।

इसके बाद नाबालिग जैसी ही जयस्तंभ चौक पहुंचा और उसने आरोपी द्वारा दिए गए नंबर पर कॉल किया तो वो उसे धमकी देने लगा। आरोपी कहने लगा कि तू मुझे जानता नहीं है मैं नवा रायपुर का गुंडा हूं। मुझे पैसे दे नहीं तो तेरा फोटो वायरल कर दूंगा। जिसके बाद नाबालिग डर गया और उसने अलग-अलग बार में कुल एक लाख 86 हजार रुपए आरोपी के खाते में ट्रांसफर कर दिए। घटना के 11 दिन बाद उसने सोमवार को अब पंडरी थाना में केस दर्ज करवाया है। जिस पर ऑनलाइन फ्रॉड का केस दर्ज किया गया है और आरोपी का पता लगाया जा रहा है।

By GiONews Team

Editor In Chief