रायपुर – छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में गोलबाजार थाने के पीछे सरेराह युवक की हत्या कर दी गई. आपसी विवाद में चाकू से युवक की गला रेत दी गई, वो घायल अवस्था में थाने पहुंचता है, जहां उसे लहूलुहान देखकर पुलिस वालों के होश उड़ जाते हैं. पुलिस आनन-फानन में उसे अस्पताल लेकर पहुंचती है, लेकिन वो रास्ते में ही दम तोड़ देता है. अब पुलिस ने सायबर सेल और डॉग स्कॉड की मदद से आरोपी हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया है.

गिरफ्तार आरोपी मेराज कुरैशी

जानकारी के मुताबिक हत्या की वारदात गोलबाजार थाने से महज 20 कदम की दूरी पर हुआ है. बीती रात 9 बजे नशा करने के लिए थिनर खरीदते वक्त भोला तांडी और मेराज कुरैशी के बीच विवाद हो गया. जिसके बाद गोलबाजार इलाके में सुनसान जगह पर ले जाकर मेराज कुरैशी ने भोला तांडी के गर्दन पर चाकू से वार कर दिया.

कुछ ही घंटे में आरोपी गिरफ्तार – गोलबाजार थाना प्रभारी कृष्णकांत वाजपाई ने बताया कि भोला तांडी नामक युवक की हत्या कर दी गई है. कल रात 9 बजे के आस-पास मामूली विवाद में आरोपी मेराज कुरेशी ने चाकू से वार कर भोला तांडी की हत्या कर दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. सायबर सेल और डॉग स्कॉड टीम की मदद से कुछ ही घंटे में आरोपी मेराज कुरेशी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

By GiONews Team

Editor In Chief