धमतरी – छत्तीसगढ़ के धमतरी में एक युवक की नदी में डूबने से मौत हो गई। युवक मछली पकड़ने के लिए शुक्रवार को गया था। जब रात तक नहीं लौटा तो परिजन उसे तलाश करने निकले। अगले दिन शनिवार सुबह युवक का शव नदी से बरामद कर लिया गया। बताया जा रहा है कि मछली पकड़ने के जाल में युवक फंस गया था और नदी के तेज बहाव में बह गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। मामला सिहावा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, बिड़गुड़ी हर्रापारा निवासी प्रकाश कुंजाम (20) पुत्र यशवंत कुंजाम शुक्रवार को मछली पकड़ने के लिए गांवच बोकराकट्‌टा के पास नदी पर गया था। इसके बाद जब वह देर रात तक नहीं लौटा तो परिजन तलाश करने के लिए निकले, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। अगले दिन शनिवार तड़के नदी में शव देखा तो पुलिस को सूचना दी। इसके बाद गोताखोरों की मदद से शव को बाहर निकलवाया गया।

एक घंटे की मशक्कत के बाद गोताखोरों ने ढूंढा शव
पुलिस ने बताया कि आसपास के लोगों से पूछताछ में सामने आया है कि मछली पकड़ने के दौरान युवक का पैर जाल में फंस गया था। बचने की कोशिश में वह उलझता गया और नदी के तेज बहाव में बह गया। पता चलने पर गोताखोरों को बुलाया गया। करीब एक घंटे तलाश करने के बाद उसका शव बरामद हो गया है। वहीं दूसरी ओर जवान बेटे की मौत होने से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

By GiONews Team

Editor In Chief