बिलासपुर– सिम्स मेडिकल कॉलेज हॉस्टल की छात्राओं ने जमकर हंगामा मचाया। छात्राओं ने हॉस्टल वार्डन पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है। बरसते पानी में हॉस्टल से बाहर निकलकर नारेबाजी की। इधर सिम्स प्रबन्धन नए एडमिशन में जूनियर स्टूडेंट्स के आने के चलते व्यवस्था बनाने की बात कर रहे हैं।

बिलासपुर के मेडिकल कॉलेज सिम्स हॉस्टल की छात्राओं ने हॉस्टल परिसर में जमकर नारेबाजी की। छात्राओं का आरोप है, कि हॉस्टल की वार्डन डॉ विभा टण्डन मनमानी कर रही है, वे पढ़ाई की शुरुआत से जिस रूम में रह रही हैं, उसकी जर्जर हालत को ठीक कर सजाया है, अब उन्हें वहां से शिफ्ट कर दूसरे रूम जाने दबाव बनाया जा रहा है। जो जर्जर है, वहां दोबारा उसे ठीक करना होगा। छात्राओं ने हंगामा मचाते हुए वार्डन पर गंभीर आरोप लगाए, उन्होंने कहा, कि कोरोना के दौरान वार्डन ने उन्हें यूँ ही छोड़ दिया था, आने जाने पर रोक लगाई जाती है, जेल की तरह बंद कर रखा जाता है। छात्राओं ने हॉस्टल की वार्डन डॉ विभा टण्डन को हटाने की मांग कर नारेबाजी की।

इधर इस मामले में सिम्स प्रबंधन का कहना है, कि आने वाले दिनों में फर्स्ट ईयर के स्टूडेंट्स आएंगे, जिन्हें हॉस्टल में रखना होगा, जिसकी वजह से पुराने स्टूडेंट्स को दूसरे रूम में शिफ्ट किया जा रहा है, वहीं हॉस्टल की पाबन्दियों को लेकर डीन का कहना है, कि छात्राओं की सुरक्षा के लिहाज से उनकी आवाजाही पर रोकटोक की जाती है।

By GiONews Team

Editor In Chief