बिलासपुर– रतनपुर करैहापारा निवासी युवक ने अपनी चाची की सब्बल मारकर हत्या कर दी। इसके बाद युवक पास के जंगल में जाकर छिप गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर चीरघर भेज दिया है। वहीं, आरोपी युवक को रतनपुर थाना प्रभारी ने पकड़ लिया है। पूछताछ में उसने बताया कि उसकी चाची आए दिन उसे पागल बोलती थी। इसके कारण उसने सब्बल से मार दिया है। पुलिस युवक से पूछताछ में जुटी है।

रतनपुर के करैहापारा में रहने वाली सुरेखा पाटले रोजी मजदूरी करती थीं। उसके पति की तीन साल पहले मौत हो चुकी है। इसके बाद वह रोजी-मजदूरी कर अपने तीन बच्चों का पालन-पोषण कर रही थी।सोमवार की शाम 5,30 बजे के लगभग मृतिका सुरेखा पाटले सार्वजनिक नल के पास पानी भर रही थी, तभी रिश्ते मे भतीजे मुकेश उर्फ़ पिंटू वहां पहुंचा, और महिला से गाली गलौच करते हुए अपने पास रखे सब्बल से उसके उपर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। जिससे महिला की घटनास्थल मे ही मौत हो गई। वही घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मुकेश मौक़े से फरार हो गया है। आस पास के लोगो की सूचना पर पहुंची रतनपुर पुलिस ने पंचनामा कार्यवाही के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए मरच्यूरी मे रखवा दिया है।

इधर मृतिका के परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा, कि आरोपी मुकेश के खिलाफ 4 से 5 बार थाना में लिखित शिकायत की जा चुकी है, जो हमेशा मारपीट, धमकी, गाली गलौच करता था, फिर भी रतनपुर पुलिस ने गंभीरता नहीं दिखाई। जिसका खामियाजा आज एक  महिला को अपनी जान देकर चुकाना पड़ा। मृतिका पति की मौत के बाद से अपने 3 बच्चों के साथ रहती थी, जिसकी मौत के बाद अब बच्चे बेसहारा हो गए है। घटना से गुस्साए परिजनों ने रतनपुर थाने का घेराव कर दिया और पुलिस पर जमकर अपनी भड़ास निकाली, माहौल गर्माता देख पुलिस ने बल का प्रयोग कर भीड़ को तितर-बितर किया। वहीं घटना के बाद जंगल मे छुपे आरोपी युवक को देर रात पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, और उसके खिलाफ कार्रवाई कर रही है।

By GiONews Team

Editor In Chief