धमतरी। धमतरी जिले में एक युवक की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई। वह घर से धमतरी शहर में रामनवमी पर्व पर निकलने वाली शोभायात्रा में शामिल होने आया था। इसी दौरान भरी भीड़ में किसी ने उस पर हमला कर दिया और भाग गया। इसके बाद इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई है। मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

रामनवमी पर्व पर शहर में भव्य शोभा यात्रा निकाली जा रही थी। इसी शोभायात्रा में शामिल होने संबलपुर का रहने वाला सोनू नेताम(20) भी आया था। सभी रात के वक्त नाचने गाने में व्यस्त थे। सोनू भी सबके साथ नाच गा रहा था। इसी दौरान जब यात्रा चमेली चौक के पास पहुंची। उसी वक्त किसी ने सोनू पर एक के बाद एक 6 से 7 बार चाकू से वार किया और भाग गया।

रामनवमी के दिन था जन्मदिन

घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। जिसके बाद युवक को अस्पताल ले जाया गया था। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इधर, इस बात की सूचना युवक के परिजनों को भी दी गई थी। खबर लगते ही वह अस्पताल पहुंचे।

वहीं पुलिस को भी इस बात की सूचना दी गई थी। बताया गया कि रामनवमी पर्व के ही दिन सोनू का जन्मदिन भी था। अब इस केस में पुलिस ने सोनू के परिजनों से भी पूछताछ कर रही है। साथ ही आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है। हालांकि पुलिस को अब तक कोई सुराग नहीं मिला है।

By GiONews Team

Editor In Chief