बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में सड़क किनारे ट्रक खड़ी करने को लेकर कार सवार दो बदमाशों ने विवाद शुरू कर दिया। इस दौरान ट्रक चालक को जान से मारने की धमकी देते हुए भगा दिया। फिर ट्रक के केबिन में पेट्रोल डालकर आग लगा दी। इस घटना का CCTV फुटेज भी सामने आया है, जिसमें दोनों बदमाश ट्रक में आग लगा कर जला रहे हैं, जिससे ट्रक जल गया। हालांकि, बाद में आग को बुझा लिया गया। पुलिस ने मामले में दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। घटना कोटा थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के अनुसार कोटा के करगीरोड निवासी संतोष कुमार गुप्ता ट्रक ट्रांसपोर्ट का काम करता है। चालक अशोक मानिकपुरी बुधवार दोपहर रेलवे स्टेशन की तरफ से माल अनलोड कर उसके घर के पास आया और ट्रक खड़ी कर पैसे लेने चला गया। ट्रक आनंद धरम कांटा के पास वजन कराने के लिए खड़ी थी। तभी दोपहर करीब तीन बजे कार क्रमांक CG/10- BH 7540 में सवार दो युवक आए। उन्होंने ट्रक को खड़ी कर जाम लगाने के नाम पर विवाद शुरू कर दिया।

चालक को धमकी देकर भगाया और पेट्रोल डालकर आग लगा दी…..

इस दौरान आरोपी युवकों ने चालक अशोक मानिकपुरी से गाली-गलौज करते हुए उसे जान से मारने की धमकी। ट्रक मालिक संतोष पहुंचा तो उससे भी गालियां दी। इसके बाद दोनों युवक वहां से चले गए। आरोप है कि कुछ देर बाद करीब 3.30 बजे फिर दोनों युवक आए और आनंद धरम कांटा के पास चालक के साथ गाली-गलौज कर उसे भगा दिया। इसके बाद ट्रक के केबिन में पेट्रोल डालकर आग लगा दी।

दोनों आरोपी गिरफ्तार…..

TI दिनेश चंद्रा ने बताया कि इस मामले की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी कार चालकों की पतासाजी की। जांच के दौरान पता चला कि कार सवार युवक तोरवा थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं। पुलिस ने जानकारी जुटाकर तोरवा के लालखदान निवासी आरोपी संजय पांडेय और तोरवा के गुरुनानक चौक निवासी विक्की उर्फ मैक्स जोसेफ को गिरफ्तार कर लिया है।

By GiONews Team

Editor In Chief