रायपुर – उत्तर प्रदेश में हुए दर्दनाक सड़क हादसे में छत्तीसगढ़ के एक ही परिवार के पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. मृतकों में चार बच्चे और एक महिला शामिल हैं. हादसे के वक्त कार में सवार 7 लोग में से 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं 2 गंभीर रूप से घायल हुए हैं.

छत्तीसगढ़ के चिरमिरी कोल फील्ड में मैनेजर महेश मोदनवाल अपनी पत्नी ममता, बेटा मयंक, बेटी तानिया मऊ के मधुबन स्थित अपने ससुराल जा रहे थे. सफर में उनके साथ सेना में काम करने वाले उनके भाई दिनेश मोदनवाल, उनकी पत्नी दीपिका और उनके दो बच्चे सौम्य व माही शामिल थे. मधुबन जाते समय दोहरीघाट-मधुबन मार्ग पर बेलौली सोनबरसा गांव के करीब कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पानी से भरे गड्ढे में जा गिरी.

हादसे में महेश की पत्नी ममता (50 वर्ष), उनके पुत्र मयंक (5 वर्ष), पुत्री तानिया (9 वर्ष), दिनेश की पुत्री माही (3 वर्ष) और पुत्र दिव्यांश (7 वर्ष) की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. वहीं कार चला रहे महेश और दिनेश की पत्नी दीपिका गंभीर रूप से घायल हो गए.  घटना की खबर सुनकर दोहरीघाट पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से शवों को बाहर निकाला और कब्जे में लेकर उन्हें पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.

घटना की खबर से क्षेत्र में रात को हड़कंप मच गया. सूचना पर मौके पर पहुंचा प्रमोद मोदनवाल का परिवार भी रोते बिलखते अपने रिश्तेदारों के शवों को देख रहा था. मासूम बच्चों का शव देखकर किसी का भी कलेजा दहल जा रहा था. पुलिस अधीक्षक सुशील घुले ने बताया कि कार अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे लगभग 5 फीट गहरा पानी से भरे गड्ढे में जाकर पलट गई. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे पुलिस वालों ने लाशों को कार के बाहर निकाला और पीएम के लिए भेज दिया है.

By GiONews Team

Editor In Chief