नाबालिग लड़की से साथ जीने-मरने की कसमें खाई.. घर वाले राजी नहीं हुए, तो एक ही डाल पर फंदे से झूल गए प्रेमी-प्रेमिका..

कवर्धा– पंडरिया इलाके में रविवार को एक प्रेमी जोड़े ने खुदकुशी कर ली। घटना मझौली गांव की है। नदी के किनारे एक पेड़ पर युवक और उसकी प्रेमिका का शव लटका मिला है। लोगों की सूचना पर फौरन पुलिस वहां पहुंच गई। शुरूआती जांच में पता चला है कि दोनों का इश्क पर घरवाले राजी नहीं थे। समाज और परिवार की बंदिशों से तंग आकर दोनों ने जान देने की सोची और खुदकुशी कर ली।

पुलिस इस घटना के संबंध में युवक और लड़की के घर वालों से पूछताछ कर रही है। पेड़ पर रस्सी से फंदा बनाकर दोनों लटक गए। पुलिस की टीम के पहुंचने के बाद शवों को उतारा गया। फिलहाल पोस्टमार्टम के लिए शवों को भेजा गया है। गांव वालों ने बताया कि कुछ लोग जब नदी के पास नहाने आए तो उनकी नजर पेड़ से लटकी लाशों पर पड़ी और फिर ये खबर पूरे गांव में फैल गई।

लड़के की पहले से ही थी एक पत्नी
इस प्रेम संबंध के बारे में ये जानकारी भी सामने आई कि युवक की तो पहले ही शादी हो चुकी थी। वो गांव की एक नाबालिग लड़की को दिल दे बैठा दोनों के बीच संबंध बने। इन्हीं सब बातों की वजह से युवक की पत्नी उसे छोड़कर चली गई थी। जिस लड़की से उसे प्यार हुआ वो नाबालिग थी। लड़की के घर वाले इस रिश्ते से खुश नहीं थे। कुछ वक्त पहले लड़की के घर वालों का इसी बात पर युवक के साथ विवाद भी हुआ था।

Previous articleअब देशभर में बिकेगा दंतेवाड़ा का अमचूर पाउडर.. डैनेक्स के नाम से मार्केट में होगा उपलब्ध..
Next articleहमर ‘कका’ भूपेश बघेल: लोकवाणी में बच्चों-युवाओं को भतीजा-भतीजी बताकर संबोधित किया
Editor In Chief