बिलासपुर- ड्यूटी पर तैनात आरक्षक से गाली गलौच करने के आरोपी रेलवे क्षेत्र ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, कांग्रेस नेता मोती थारवानी एक सप्ताह से फरार था, जिसको नागपुर से गिरफ्तार किया है, वही इस मामलें में पुलिस कप्तान प्रशांत अग्रवाल ने भी उसके पकड़े जाने की पुष्टि की है। बताया जा रहा हैं कि आरोपी को लेकर पुलिस जल्द ही बिलासपुर पहुंचने वाली है।

बता दें, कि एक सप्ताह पहले रेलवे क्षेत्र के ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष मोती थारवानी ने श्रीकांत वर्मा मार्ग पर ड्यूटी कर रहे आरक्षक से बदसलुकी किया था, रसूख दिखाकर मोती थारवानी ने आरक्षक को नौकरी से निकलवाने के अलावा देख लेनी की धमकी भी दिया था, कांग्रेस नेता ने आरक्षक का मोबाइल भी छीना। मामले में आरक्षक ने अपराध भी दर्ज कराया था, वही जानकारी मिलते साथ ही गिरफ्तारी से बचने मोती थारवानी फरार हो गया था।

पुलिस आरोपी की लगातार पीछा कर रही थी, मोती थारवानी पुलिस को लगातार चकमा दे रहा था। इस दौरान पुलिस को कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष का कभी गोंदिया तो कभी भंडारा में होने की जानकारी मिल रही थी। पुलिस लगातार पीछा करती रही, इसी बीच जानकारी मिली कि आरोपी नागपुर में छिपा है, देर रात पुलिस नागपुर स्थित बताए गए ठिकाने पर पहुंच गयी, पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपी फरार हो गया था, जिसके बाद थारवानी के परिचितों पर दबाव डालने से जानकारी मिली कि वह कामठी में छिपा है, खबर लगते ही पुलिस कामठी पहुंच गयी, जहां से घेराबन्दी कर आरोपी मोती थारवानी को गिरफ्तार कर लिया गया।

 वही मामलें में पुलिस कप्तान प्रशांत अग्रवाल ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है,जल्द ही बिलासपुर पहुंचने वाला है,बिलासपुर पहुंचने के बाद पूछताछ की कार्रवाई होगा।

By GiONews Team

Editor In Chief