बिलासपुर– कोटा थाना क्षेत्र में 3 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है, पड़ोस में रहने वाला 45 वर्षीय व्यक्ति उसे टीवी में कार्टून दिखाने के बहाने अपने घर ले गया, फिर बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

कोटा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव में तीन साल की बच्ची के साथ 18 जून दिन शुक्रवार की शाम को पड़ोस में रहने वाला शिव प्रसाद मार्को पिता संतु राम उम्र 45 वर्ष ने बच्ची को टीवी में कार्टून दिखाने के नाम से बहला फुसलाकर अपने घर ले गया था। बच्ची की दादी जब घर पहुँची तो अपनी नातिन को खोजने लगी, जब नही मिली तब पड़ोस में रहने वाले शिव प्रसाद के घर पर आवाज लगाया, पर उसने दरवाजा नही खोला। जिसके बाद बच्ची की दादी ने दरवाजे की छेद से देखा, तो शिव प्रसाद बच्ची के साथ दुष्कृत्य कर रहा था, जिस पर दादी ने फिर से आवाज लगाई, तो शिव प्रसाद ने दरवाजा खोला, जिसके बाद बच्ची की दादी कमरे के अंदर गयी तो देखा कि बच्ची बिना कपड़े बेहोशी की हालत में पड़ी हुई थी, जिसे उठाकर अपने घर के लिए भागी, और अपने बेटे बहु को घटना की जानकारी दी। परिजनो ने 19 जून को कोटा थाना पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई।
बच्ची के परिजनों के बयान के आधार पर कोटा पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपी शिव प्रसाद मार्को को 20 जून की सुबह उसके घर से गिरफ्तार कर लिया, और उसके खिलाफ धारा 363, 376, 6- पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई कर रही है।

By GiONews Team

Editor In Chief