बलौदाबाजार – छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले में पुलिस ने ऑनलाइन सट्टा के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने सट्टे के पूरे सेटअप के साथ रंगे हाथ खाईवाल के दुकान में 7 सटोरियों को गिरफ्तार किया है. उनके पास से टीवी, लेपटाप, मोबाइल, बैंक खाता, ATM, चेकबुक, 15 लाख रुपए का पांइट, करोड़ों रुपए का ट्रांजेक्शन और शेष रकम को मोबाइल एप्प समेत बैंक से करोड़ों रुपए का लेनदेन को जब्त किया है. भाटापारा शहर पुलिस ने यह कार्रवाई की है.

मिली जानकारी के मुताबिक एसपी आई के एलेसेला ने जिला के सभी थाना प्रभारियों को अवैध शराब बिक्री, जुआ, सट्टा समेत सभी अपराधों पर लगाम लगाने के निर्देश दिए हैं. पुलिस ने भाटापारा शहर में आरोपी रवि ध्रुव उर्फ धनेश्वर ध्रुव को गिरफ्तार किया था. इससे पूछताछ के बाद तीन चार दिन तक रायपुर, बिलासपुर और सीमावर्ती जिलों में रेकी किया गया, तब शिवरीनारायण देवरी मोड खरोद में खाईवाल सेटअप लगाकर क्रिकेट मैच में सट्टा खिला रहे थे.

पुलिस की छापेमार कार्रवाई में क्रिकेट मैच का पूरा सेटअप पाया गया. जो कि क्रिकेट मैच में ऑनलाइन सट्टा खिला रहे थे. उनके कब्जे से 1 लेपटाप, 17 मोबाइल, विभिन्न लोग के नाम से बैंक खाता पास बुक, एटीएम, वाईफाई रूटर, पेन कार्ड, फोटो, मोबाइल चार्जर, टीवी, नगदी रकम 3200 रुपए, पेन ड्राइव जब्त किया है. बैंक खाता पास बुक एटीएम के स्वामी होने का पुख्ता सबूत नहीं मिला. मोबाइल लेपटाप दस्तावेज को चेक करने पर करीब 15 लाख रुपए का सट्टा पांइट और करोड़ों रुपए का बैंक ट्रांजेक्शन मिला.

भाटापारा शहर पुलिस ने जुआ एक्ट के 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जिसमें चिरंजीवी केसरवानी उर्फ चंकी केसरवानी (21 वर्ष), राजा साहू (22 वर्ष), भपेन्द्र, चंद्रशेखर आदित्य उर्फ चंचल (26 वर्ष), पोषण साहू (18 वर्ष), गौरव बंजारे (24 वर्ष) और विनोद उर्फ लोरिक यादव (29 वर्ष) शामिल है, जो कि जांजगीर जिले के रहने वाले हैं. प्रदेश से बाहर और देश से बाहर खाईवाल होने की पुष्टि हुई है. जिसमें और बड़े खाईवाल की गिरफ्तारी की जाएगी.

By GiONews Team

Editor In Chief