पलारी – छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार में मंगलवार देर रात ट्रक की टक्कर से बाइक सवार पिता-पुत्र की मौत हो गई। हादसे में बहू गंभीर रूप से घायल है। उसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तीनों लोग पैतृक जमीन के बंटवारे के लिए गांव गए थे, वहां से एक ही बाइक पर सवार होकर रायपुर लौट रहे थे। हादसा पलारी थाना क्षेत्र के खरतोरा नाका के पास हुआ है। पुलिस ने ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है। मृतकों की पहचान ग्राम ससहा निवासी साधुराम साहू (75) और उसके पुत्र रामकुमार साहू (35) के रूप में हुई है। साधुराम की बहू लक्ष्मी साहू (30) घायल है।

बहू गंभीर रूप से घायल है। उसे उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
बहू गंभीर रूप से घायल है। उसे उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बाइक से उछलकर गिरे तीनों, पिता-पुत्र ने मौके पर दम तोड़ा
ट्रक से टक्कर लगते ही तीनों बाइक से उछलकर सड़क पर जा गिरे। इस दौरान सिर पर चोट लगने से पिता-पुत्र साधुराम साहू और रामकुमार की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बहू लक्ष्मी घायल हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला को पलारी अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं दोनों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

बड़े बेटे के साथ पैतृक जमीन का बंटवारा करने आए थे
बताया जा रहा है कि साधुराम साहू का बड़ा बेटा गांव में ही रहता है। वहीं, पैतृक खेती भी है। साधुराम अपने छोटे बेटे रामकुमार के परिवार के साथ रायपुर में रहता था। दोनों बेटों के बीच जमीन का बंटवारा करने के लिए गांव आए थे।

By GiONews Team

Editor In Chief